अर्जुन क्रिकेट अकादमी ब्लू ने 10 रन से जीता उद्घाटन मुकाबला

0
118
कार्तिकेय कौशल 

लखनऊ। अर्जुन क्रिकेट अकादमी ब्लू ने अभ्युदय यूथ प्रांतीय क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन मुकाबले में सेंट्रल क्रिकेट अकादमी को 10 रन से हराते हुए अपना अभियान शुरू किया।

अभ्युदय यूथ प्रांतीय क्रिकेट प्रतियोगिता

सीएसएस क्रिकेट अकादमी के मैदान पर खेले गए मैच में टीम की जीत में कार्तिकेय कौशल ने 82 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। उनका साथ देते हुए रुदांश वार्ष्णेय ने 4 विकेट झटके।

अर्जुन क्रिकेट अकादमी ब्लू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। टीम ने 24 रन के कुल स्कोर पर 2 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद उतरे कार्तिकेय कौशल ने 84 गेंदों पर 7 चौके व 1 छक्के से 82 रन बनाए।

ये भी पढ़ें : ब्रिक्स गेम्स : यूपी के पुनीत, नितिन व उज्जवल भारतीय रोइंग टीम में

प्रबलजीत यादव ने 29 व मोहम्मद फारिज ने 31 रन बनाए। सेंट्रल क्रिकेट अकादमी से हर्षित पाल, सकलैन व मनीष साहनी ने 2-2 विकेट की सफलता हासिल की। अखिलेश कुमार को 1 विकेट की सफलता मिली।

जवाब में सेंट्रल क्रिकेट अकादमी की टीम निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 194 रन ही बना सकी। हर्षित सिंह ने 35, मनीष साहनी ने 27, अखिलेश कुमार व मोहसिन खान ने 25-25 रन बनाए लेकिन टीम जीत से दूर रह गयी।

अर्जुन क्रिकेट अकादमी ब्लू से रुदांश वार्ष्णेय ने 23 रन देकर 4 विकेट की सफलता हासिल की। श्लोक तिवारी को 2, अभिनव मौर्या व अरहम खान को 1-1 विकेट की सफलता मिली। मैन ऑफ द मैच अर्जुन क्रिकेट अकादमी ब्लू के कार्तिकेय कौशल चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here