अरुण शर्मा का हरफनमौला खेल, ट्रिपल सेवन ने जीता खिताब

0
259

लखनऊ। मैन ऑफद मैच अरुण शर्मा (67) के अर्धशतक से ट्रिपल सेवन ने प्रथम राजेश सिंह स्मारक  (40 प्लस) वेटरन नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब रोमांचक फाइनल मुकाबले में हिमालयन क्लब को दो रन से हराकर जीत लिया।

पार्थ क्रिकेट ग्राउंड पर गुरुवार को खेले गए मुकाबले में ट्रिपल सेवन क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 172 रन का स्कोर बनाया। सलामी बल्लेबाज अरुण शर्मा ने 48 गेंदों पर 9 चौके से 67 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

प्रथम राजेश सिंह स्मारक  (40 प्लस) वेटरन नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट

इसके अलावा संदीप मेहरोत्रा (47 रन, 27 गेंद, 3 चौके, एक छक्का) ने भी उम्दा योगदान किया। अनिल सिंह ने  15 रन, अमिताभ सिंह ने नाबाद 15 और गुरबिंदर सिंह ने 20 रन जोड़े। हिमालयन क्लब से  राजेंद्र कुमार ने दो जबकि  अरविंद मिश्रा और राकेश जोशी ने एक-एक विकेट हासिल किए।

जवाब में हिमालयन क्लब की टीम निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर पर 170 रन ही जोड़ सकी और जीत से दो रन दूर रह गयी। टीम से सौरभ भल्ला (65) और धीरज अग्रवाल (58) ने अर्धशतक जड़े लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। ट्रिपल सेवन से कपिल शर्मा, मनीष मिश्रा और अरुण शर्मा को एक-एक विकेट मिले।

ये भी पढ़े : सौरभ व नूर के अर्धशतकों से हिमालयन क्लब फाइनल में

विशेष पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज जसविंदर सिंह (टीसीसी-258 रन), सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज कपिल शर्मा (ट्रिपल सेवन-8 विकेट), मैन ऑफ द सीरीज सौरभ भल्ला (हिमालयन क्लब-158 रन, दो विकेट, तीन रन आउट), सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर केपी सिंह (ट्रिपल सेवन), सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक धीरज अग्रवाल (हिमालयन क्लब) और मोस्ट  सीनियर प्लेयर अविनाश श्रीवास्तव (हिमालयन क्लब ) चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here