शुभांकर व हर्षवर्द्धन के कमाल से आशीष नेहरा अकादमी क्वार्टर फाइनल में

0
267

लखनऊ।  मैन ऑफ द मैच शुभांकर शुक्ला  (48 रन, दो विकेट) के आलराउंड प्रदर्शन ओर हर्षवर्द्धन (87) की शानदार पारी से आशीष नेहरा क्रिकेट अकादमी ने करीम चिश्ती स्मारक अंडर-25 सीएएल क्रिकेट लीग के प्री क्वार्टर फाइनल में यूपी टिम्बर क्लब को 60 रन से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

करीम चिश्ती स्मारक अंडर-25 सीएएल क्रिकेट लीग

इसी के साथ टूर्नामेंट के लीग मैच में एसडीएस क्रिकेट अकादमी ने ध्रुव क्रिकेट अकादमी को 6 विकेट से हराया।डा.अखिलेश दास स्टेडियम पर आशीष नेहरा क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में नौ विकेट पर 206 रन का स्कोर बनाया।

मैन ऑफ द मैच शुभांकर शुक्ला
मैन ऑफ द मैच शुभांकर शुक्ला

हर्षवर्द्धन (87 रन, 103 गेंद, 11 चौके, एक छक्का) के अर्धशतक के बाद शुभांकर शुक्ला (48 रन, 53 गेंद, 5 चौके) ने उम्दा पारी खेली। उनके अलावा ऋषि यादव (21) व अमन राज (18) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। यूपी टिम्बर से विश्वजीत मिश्रा ने 3 जबकि निखिल तिवारी व शौर्य सिंह ने दो-दो विकेट हासिल किए।

जवाब में यूपी टिम्बर की टीम 30.1 ओवर में 146 रन पर आल आउट हो गयी। संकेत मौर्या (नाबाद 52) ने अर्धशतक जड़ा। प्रियांशु श्रीवास्तव (32) व विनायक निगम (20) ने भी उम्दा पारी खेली लेकिन टीम जीत से 60 रन दूर रह गयी। आशीष नेहरा अकादमी से आदित्य यादव, शुभांकर शुक्ला, अमन राज व अनिकेत कुमार सिंह को दो-दो विकेट मिले।

एसडीएस क्रिकेट अकादमी की जीत में संतोष रोशन चमके

एनडीबीजी ग्राउंड पर खेले गए लीग मैच में एसडीएस क्रिकेट अकादमी ने मैन ऑफ द मैच संतोष रोशन (4 विकेट, 22 रन) के कमाल से ध्रुव क्रिकेट अकादमी को 6 विकेट से हराया।

मैन ऑफ द मैच संतोष रोशन
मैन ऑफ द मैच संतोष रोशन

नौ बल्लेबाजों के साथ उतरी ध्रुव क्रिकेट अकादमी की टीम निर्धारित 30 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 23.5 ओवर में  96 रन पर आल आउट हो गयी। एसडीएस क्रिकेट अकादमी से संतोष रोशन ने 4.5 ओवर में एक मेडन के साथ 23 रन देकर चार विकेट हासिल किए। सचिन मलिक को दो विकेट मिले।

ये भी पढ़े : यूथ क्लब की जीत में सत्यम का आतिशी तूफानी शतक

जवाब में एसडीएस अकादमी ने 15.2 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 99 रन बनाकर मैच जीत लिया। जीत में सचिन मलिक ने नाबाद 40, संतोष रोशन ने 22 और स्वाभिमान सिंह ने 19 रन की पारी खेली। ध्रुव अकादमी से अर्पित शर्मा को दो विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here