अवध स्काई क्रिकेट अकादमी की 22 रन से जीत

0
50

लखनऊ। अवध स्काई क्रिकेट अकादमी ने प्रथम स्वर्गीय श्री एनपी यादव क्रिकेट टूर्नामेंट में  राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब को 22 रन से मात दी। बाराबंकी के यूके क्रिकेट अकादमी ग्राउंड मौथारी पर खेले गए मैच में अवध स्काई क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 177 रन बनाये।

प्रथम श्री एनपी यादव क्रिकेट टूर्नामेंट 

आदित्य सिंह (16) व जीशान (40) की सलामी जोड़ी ने पारी की शुरुआत की।  इसके बाद प्रिंस ने 27, मनीष सिंह ने 12 रन जोड़े। फिर  प्रदीप वर्मा ने 22 रन और दसवे नंबर पर उतरे विमल कुमार ने 22 गेंदों पर 6 चौके से नाबाद 32 रन  की पारी खेली।

राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब से राहुल भारती ने 6 ओवर में 1 मैडन के साथ 31 रन देकर 5 विकेट चटकाए। जवाब में राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब लक्ष्य का पीछा करते हुए 28.1 ओवर में 155 रन ही बना सका और जीत से 22 रन दूर रह गया।

ये भी पढ़ें : बीडब्लूसीए बना तृतीय सिंह कॉर्पोरेट क्रिकेट ट्राफी का विजेता

टीम के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और अवध स्काई  के गेंदबाजों के आगे टिक नहीं सके।  राइजिंग स्टार से अमन वर्मा ने सबसे ज्यादा 37 रन बनाये।

राहुल भारती ने 25, संघ प्रिया ने 24, आनंद यादव ने 19, अभिनंदन ने 17 व तनिष्क यादव ने 15 रन बनाये लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।  अवध स्काई क्रिकेट अकादमी से मैन ऑफ़ द मैच प्रदीप वर्मा ने 3 विकेट चटकाए। मनीष सिंह व अंकुल यादव ने 2-2 विकेट झटके। विमल कुमार  को एक विकेट मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here