अवध स्काई स्पोर्ट्स अकादमी ने आलमनगर क्लब को 4 विकेट से दी मात

0
124

लखनऊ। अवध स्काई स्पोर्ट्स अकादमी ने 19वीं बीबीडी सी डिवीजन क्रिकेट लीग के मुकाबले में आलमनगर क्रिकेट क्लब को 4 विकेट से हराते हुए पूरे अंक हासिल किए। गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज मैदान पर आलमनगर क्रिकेट क्लब निर्धारित 35 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 30.3 ओवर में 122 रन ही बना सका।

19वीं बीबीडी सी डिवीजन क्रिकेट लीग

टीम की पारी शुरू में ही लड़खड़ा गयी और 11 रन पर दो विकेट गिर गए थे। इसके बाद 39 रन पर टीम ने लगातार दो विकेट गंवा दिए थे। सिर्फ मोहम्मद रिजवान (28) व शैलेंद्र सक्सेना (22) ही टिक कर खेल सके। अवध स्काई स्पोर्ट्स अकादमी से चंदन सिंह बिष्ट ने 5 ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट की सफलता हासिल की।

चिरंजीवी गुप्ता व सत्यम यादव को दो-दो विकेट की सफलता मिली। जवाब में अवध स्काई स्पोर्ट्स अकादमी ने 27.1 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। सलामी बल्लेबाज शिवम यादव (45 रन, 57 गेंद, 6 चौके) व करन यादव (15) ने पहले विकेट के लिए 48 रन की साझेदारी की।

ये भी पढ़ें : अवध स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी की जीत में चिरंजीवी के चार विकेट

सत्यम यादव ने नाबाद 18 व सौरभ ने 15 रन का योगदान किया। आलमनगर क्रिकेट क्लब से मो.शमीम खान व मो.जुहैब को दो-दो विकेट की सफलता मिली। अवध स्काई स्पोर्ट्स अकादमी के चंदन सिंह बिष्ट को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here