आयुष्मान की फिल्म का शीर्षक थम्बा, निर्माता की भूमिका में अमर कौशिक

0
81
साभार : गूगल

निर्देशक अमर कौशिक की स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो चुकी है। इस हॉरर कॉमेडी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। रिलीज के तीसरे सप्ताह में फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी है।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के शीर्षक की पुष्टि की है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा, “हम अगले दो महीनों में इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे। अमर कौशिक इस फिल्म से बतौर निर्माता जुड़ेंगे। इस फिल्म का निर्देशन मुंज्या के निर्देशक आदित्य सरपोतदार करने वाले हैं।

आयुष्मान इससे पहले फिल्म बाला में काम कर चुके हैं, जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने ही किया था। थम्बा में आयुष्मान और रश्मिका पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। अभिनेता इस फिल्म में अपने अनोखे किरदार से दर्शकों को हैरान करने वाले हैं।

अमर कौशिक ने इस इंटरव्यू के दौरान इस हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स में शामिल फिल्म भेड़िया के सीक्वल को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, “स्क्रिप्ट अभी तय नहीं हुई है, हमने कहानी लिख ली है और अब हमें स्क्रीनप्ले को और बेहतर करने की आवश्यकता है। मैं कहानी के कुछ हिस्सों से संतुष्ट नहीं हूं, इसलिए हम वर्तमान में उस पर काम कर रहे हैं। भेड़िया के सीक्वल में वरुण धवन अपनी भूमिका को आगे बढ़ाते नजर आएंगे।

इस हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स के तहत स्त्री, भेड़िया, मुंज्या और स्त्री 2 रिलीज हो चुकी हैं। अब इस क्रम में थम्बा और भेड़िया 2 भी रिलीज होंगी।

ये भी पढ़े : 120 Bahadur: बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी मेजर शैतान सिंह पीवीसी की कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here