बड़े मियां छोटे मियां से विलेन का लुक आउट, देखकर आप भी खौफ खा जाएंगे

0
136

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा में हैं। फैंस इन दो एक्शन हीरो को एक ही फ्रेम में देखने के लिए काफी बेकरार है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है।

फिल्म की पूरी कास्ट जोरों से प्रमोशन में जुटी है। ऐसे में बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज के पहले ही इसके विलेन का लुक रिवील किया गया है, जिसे देखकर आप भी खौफ खा जाएंगे।

फिल्म से पहले ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ब्रदरहुड काफी चर्चा में है। फिल्म की दोनों एक्ट्रेसेस यानी मानुषी छिल्लर और अलाया एफ का लुक सामने आ चुका है। फिल्म के विलेन के लुक से पर्दा उठा दिया गया है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन के रोल में नजर आएंगे।

पृथ्वीराज का लुक देखकर आप भी डरने वाले हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मोशन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पृथ्वीराज ब्लैक ओवरकोट, हाथ में गन लिए और चेहरे पर नकाब लगाए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘सिर्फ एक लक्ष्य, बदला…प्रलय आने वाला है।

अली अब्बास जफर निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कलाकार लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़े : शुरू से लेकर अंत तक बांधे रखेगा बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here