इस वजह से दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ग़दर एक प्रेम कथा

0
79
ग़दर एक प्रेम कथा री रिलीज

सनी देओल और अमीषा पटेल के करियर की बड़ी हिट फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा सिनेमाघरों में 9 जून को दोबारा से रिलीज की जा रही है. वर्ष 2001 में अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने टिकट काउंटर पर धमाल मचाया था. फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का हुजूम आया था.

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए सफलता हासिल की थी. ‘गदर 2’ की रिलीज से कुछ महीने पहले मेकर्स इस फिल्म को फिर से रिलीज किया जा रहा है.

फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि गदर की कहानी लोगों के मन में दोबारा से ताजा हो जाए, ताकि वो इसके आगे की कहानी से खुद को जुड़ सके. खबर है कि दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए मेकर्स इस फिल्म के टिकट पर कई लुभावने ऑफर्स लेकर आए हैं.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के एक टिकट को खरीद पर दूसरा टिकट मुफ्त मिलेगा. एक अखबार की खबर के अनुसार, फिल्म के मेकर्स टिकट को 150 रुपये से ज्यादा नहीं रखना चाहते हैं.

साथ ही, वे बाई वन गेट वन के ऑफर के साथ ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के बीच फिल्म को पहुंचने की कोशिश में हैं. इस हिसाब से फिल्म की री-रिलीज पर लोगों को एक टिकट मात्र 75 रुपये का ही पड़ेगा.

रिपोर्ट के अनुसार ऑफर ऑनलाइन बुकिंग पर सीमित समय तक ही है. प्रोडक्शन हाउस के अनुसार इस समय उनकी टारगेट ऑडियंस युवा है और जिन लोगों ने यह फिल्म नहीं देखी है उनके लिए ही इस फिल्म को दोबारा रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें : श्रेया नारायण की फिल्म ‘पार्ट टाइम जॉब’ आते जाते मेट्रो या बस वगैरह में भी देख सकें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here