इस वजह से सर्टिफिकेशन से पहले रिव्यू कमेटी देखेगी ‘ओएमजी-2’

0
53
फोटो साभार : गूगल

हाल ही में फिल्म ‘ओएमजी-2’ का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर में दिखाए गए अक्षय कुमार के लुक और पंकज त्रिपाठी की मौजूदगी ने फैन्स के उत्साह को और बढ़ा दिया है।

इन सबके बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट में बोला गया कि सेंसर बोर्ड ने ‘ओएमजी-2’ की रिलीज पर रोक लगा दी है, लेकिन यह सच नहीं है। फिल्म को केवल क्लीयरेन्स के लिए रिव्यू कमेटी के पास भेजा ग्गया है। सामने आए टीजर के अनुसार, अक्षय फिल्म में लंबी जटाएं और माथे पर भस्म लगाए भगवान शिव के रूप में नजर आएंगे।

पंकज त्रिपाठी लीड रोल में दिखेंगे। अक्षय और पंकज के अलावा फिल्म में यामी गौतम भी हैं। टीजर में दिखाई गई झलक के अनुसार, यामी गौतम ‘ओएमजी 2’ में वकील का किरदार निभा रही हैं। बता दें, यह फिल्म 11 अगस्त, 2023 के दिन देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म रामानंद सागर की रामायण में ‘राम’ का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी नजर आएंगे। सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, ‘आदिपुरुष’ पर हुए विवाद के बाद सेंसर बोर्ड अलर्ट है। सूत्र ने बताया कि सेंसर बोर्ड ने भगवान या धर्म से जुड़े किसी भी फिल्म को समीक्षा के लिए रिव्यू कमेटी के पास भेजने का फैसला किया है।

यही कारण है कि ‘ओएमजी 2’ के मेकर्स को सर्टिफिकेशन से पहले फिल्म को रिव्यू कमेटी को दिखाने के लिए बोला गया है।

सेंसर बोर्ड नहीं चाहता कि आदिपुरुष जैसी स्थिति फिर पैदा हो और ‘ओएमजी 2’ के सीन्स या डायलॉग्स को लेकर किसी तरह का विवाद हो। रिव्यू कमेटी फिल्म देखने के बाद अपने हिसाब से सीन्स या डायलॉग्स में बदलाव करने के लिए कह सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here