अगले साल फरवरी में फ्लोर पर जाएगी भूल भुलैया 3, स्क्रिप्ट पर काम जारी

0
94
फोटो साभार : गूगल

वर्ष 2022 में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था। इस फिल्म के हिट होने के बाद लोगों ने इसके तीसरे पार्ट यानी भूल भुलैया 3 की मांग की थी। मेकर्स ने भी फिल्म के तीसरे पार्ट की घोषणा कर दी थी।

एक मनोरंजन साइट की रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ अगले साल यानी 2024 की फरवरी तक फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। फिल्म की इस समय स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और टीम इस हॉरर कॉमेडी फ्रेंजाइजी के तीसरे पार्ट के लिए बेसिक प्लॉट को लॉक कर लिया है। इस बेसिक प्लॉट को एक कहानी के तौर पर विकसित किया जा रहा है।

भूषण कुमार खुद फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के सभी पहलुओं को सही करने पर बारीकी से काम कर रहे हैं और फरवरी 2024 तक फिल्म को फ्लोर पर जाने के लिए प्रतिबद्ध है। फिल्म को चार महीने में शूट किया जाएगा। मेकर्स कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की साल 2024 की दीवाली पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे है।

बताते चलें कि कार्तिक फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग करने से पहले निर्देशक कबीर खान के साथ फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग पूरी करेंगे। निर्देशक अनीस बज्मी को फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ पर काम शुरू करने से पहले शाहिद कपूर के साथ अपनी अगली कॉमेडी फिल्म की शूटिंग करने की उम्मीद है।

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में ‘भूल भुलैया 2’, ‘चंदू चैंपियन’, ‘आशिकी 3’ और ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्में है। कार्तिक पिछली बार फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आए थे। इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here