बिग बी का 81वां जन्मदिन होगा खास, नहीं होगा कोई बड़ा सेलिब्रेशन

0
187
साभार : गूगल

11 अक्टूबर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। वह 81 साल के हो जाएंगे। इस उम्र में भी अमिताभ सबसे सक्रिय अभिनेताओं में से हैं। इस वर्ष उनकी फिल्म गणपत रिलीज होने वाली है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। साथ ही वह टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ में भी बिजी हैं। अमिताभ का जन्मदिन है तो बेहद खास होना है, कोई बड़ा सेलिब्रेशन नहीं होगा। बस परिवार के सदस्यों के साथ डिनर की प्लानिंग है।

बर्थडे है तो गिफ्ट पाना सभी को पसंद आता है। अमिताभ भी उनमें से एक हैं। अमिताभ को गिफ्ट पसंद है लेकिन उम्र के इस पड़ाव पर उन्हें क्या चाहिए इसे लेकर वह खुद भी श्योर नहीं होते। इस साल कोई बड़ी पार्टी नहीं होगी इसलिए परिवार प्लानिंग कर रहा है कि घर के सदस्यों के लिए डिनर पार्टी रखी जाए।

एक चैनल से उनके परिवार के एक सदस्य ने कहा कि ‘जब वह शूटिंग करते हैं तो सबसे खुश होते हैं। वर्किंग बर्थडे ही वह पसंद करते हैं। बर्थडे के इस महीने में उनकी फिल्म (गणपत) भी रिलीज होने वाली है। इस तरह यह उनके लिए सबसे बेस्ट बर्थडे गिफ्ट है।

परिवार के सदस्य ने आगे कहा, ‘जब वह परिवार के साथ होते हैं तो ज्यादा नहीं बोलते। उनकी पोती और नाती-नातिन उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं। उन्हें अच्छा लगता है जब उनका परिवार पास होता है। आराध्या अपने दादा के लिए हाथ से बर्थडे कार्ड बनाती है जो उनके लिए सबसे कीमती गिफ्ट होता है।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म गणपत है जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लीड रोल में हैं। फिल्म पहले दिसंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी, अब यह दशहरे की छुट्टी को देखते हुए 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़े : जारी हुआ गणपत का ट्रेलर, अलग अवतार में दिखे अमिताभ बच्चन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here