बिग बाजार द ग्रेट एक्सचेंज कबाड़ से करो कमाई इन तारीखों में 

0
307
फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया
फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया

बिग बाजार, भारत की पसंदीदा हाइपरमार्केट श्रृंखला प्रतिष्ठित “द ग्रेट एक्सचेंज” के साथ वापस आ गई है। बिग बाजार का हमेशा से यह प्रयास रहा है कि वह अपने ग्राहकों को बेहतर जीवन शैली प्रदान करे। वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए, जहां ग्राहक घर पर अधिक समय बिता रहे हैं।

19 फरवरी से 20 मार्च तक चलने वाले इस अभियान के साथ, बिग बाजार उन्हें अपने घरेलू, फैशन और जीवन शैली को उन्नत करने के लिए अतिरिक्त छूट पर उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करेगा। इस अनूठे अभियान में ग्राहकों को नए उत्पाद सबसे कम दामों पर खरीदने और अपने पुराने कबाड़ को ऊंचे दामों पर बेचने का मौका मिलेगा।

बिग बाजार ग्राहकों से पुराना कबाड़ खरीदकर उन्हें एक्सचेंज वाउचर जारी करेगा। ग्राहक इन एक्सचेंज वाउचर का इस्तेमाल नए उत्पादों पर अतिरिक्त छूट पाने के लिए कर सकते हैं।

कुछ पुराने कबाड़ विनिमय दरों में पुराने समाचार पत्र 50 रुपये/किलोग्राम, पुराने कपड़े 100 रुपये/किलोग्राम, पुराने टीवी, मोबाइल फोन, रेफ्रिजरेटर, एसी 5000 रुपये/टुकड़ा, छोटे उपकरण 1000 रुपये/टुकड़ा और अधिक हैं। एक्सचेंज वाउचर के साथ ग्राहकों को फैशन, घरेलू जरूरतों, घरेलू फैशन और सामान पर 20% की अतिरिक्त छूट और इलेक्ट्रॉनिक्स पर 10% की छूट मिलेगी।

फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया
फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया

इस साल के एक्सचेंज कैंपेन को ग्राहकों के लिए और फायदेमंद बनाने के लिए बिग बाजार ने ऑनलाइन एक्सचेंज कैलकुलेटर पेश किया है। पवन सारदा, सीएमओ – डिजिटल, मार्केटिंग और ई-कॉमर्स, फ्यूचर ग्रुप ने कहा कि, “द ग्रेट एक्सचेंज बिग बाजार के सबसे पसंदीदा और याद किए जाने वाले अभियानों में से एक रहा है।

ये भी पढ़े : प्राकृतिक स्रोत से बना वेजीश्योर सब्जियों के साथ सेहत का भी रखें ख्याल

वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए, ग्राहक अपने घरेलू उत्पादों का पहले से कहीं अधिक उपयोग कर रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप अधिक टूट-फूट होती है। इस अभियान के साथ हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहक बेहतर फैशन और जीवन शैली में अपग्रेड करें। उनके जंक से सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त करें और नए उत्पादों पर अतिरिक्त छूट प्राप्त करें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here