गदर 3 पर सामने आई बड़ी अपडेट, क्रेक हुई तीसरे भाग की कहानी

0
360
साभार : गूगल

बॉक्स ऑफिस पर अभिनेता सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा, अमीषा पटेल, सिमरत कौर और मनीष वाधवा स्टारर गदर 2 ने शानदार कमाई से गदर मचा दिया है।

फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया और ताबड़तोड़ कमाई की। फिल्म को लेकर सिनेमा लवर्स में तगड़ा क्रेज देखने को मिला था। 2001 में गदर रिलीज हुई थी और इसके 22 वर्ष बाद 2023 में गदर 2, लेकिन अब गदर 3 के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार नहीं करना होगा।

बताया जा रहा है कि मेकर्स, गदर 3 में अधिक देरी नहीं करने वाले हैं और उन्हें सनी देओल के स्टारडम पर पूरा भरोसा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 2025 के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी और 2024 की शुरुआत में इसका आधिकारिक ऐलान कर दिया जाएगा।

यही नहीं रिपोर्ट के मुताबिक 2024 के अगस्त से शूट शुरू हो जाएगा। कहा जा रहा है कि गदर 3 की कहानी क्रेक हो गई है। अनिल शर्मा फिल्म्स के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राणा भाटिया ने कहा, ‘अगले पार्ट की कहानी तो क्रैक कर ली गई है। इसे लेकर तैयारियां हो रही हैं। हम इसे दो साल के भीतर लाने की कोशिश कर रहे हैं।

राणा भाटिया ने बताया है कि सनी देओल की फैमिली, गदर 3 का भी हिस्सा रहेगी, लेकिन विलेन को लेकर विचार जारी है। याद दिला दे कि फिल्म के पहले पार्ट में अमरीश पुरी और दूसरे पार्ट में मनीष वाधवा विलेन के रोल में दिखे थे।

ये भी पढ़े : सिंघम अगेन पर काम जारी, रोहित शेट्टी ने सेट्स से साझा की तस्वीरें

बताते चले कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इंडियन सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली तीसरी फिल्म गदर 2 बन चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कुल कमाई 525.45 करोड़ रुपये है। बता दें कि इस लिस्ट में पहले नंबर पर जवान और दूसरे नंबर पर पठान है। ये दोनों ही शाहरुख की फिल्में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here