बिहार की भार्गवी शर्मा ने फिर जीते दोहरे खिताब

0
529

लखनऊ। बिहार की भार्गवी शर्मा ने आइटा अंडर-12 व अंडर-14 चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट में अपना कमाल दिखाते हुए दोहरे खिताब जीत लिए। दोनों वर्गो के फाइनल में भार्गवी ने उलटफेर भरी जीत उर्ज की। बालक अंडर-12 में यूपी के क्षितिज सिन्हा विजेता बने।

आइटा अंडर-12 व अंडर-14 चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट

खुन-खुन जी गर्ल्स कॉलेज स्थित एलपीजी टेनिस अकादमी के कोर्ट पर आयोजित टूर्नामेंट में बालिका अंडर-14 आयु वर्ग के फाइनल में भार्गवी शर्मा ने शीर्ष वरीय यूपी की वैष्णवी लोधी को 6-2, 2-6, 6-2 से उलटफेर कर हराते हुए खिताब जीता।

बालिका अंडर-12 आयु वर्ग के फाइनल में भार्गवी शर्मा ने शीर्ष वरीय आंध्र  प्रदेश की जोशिता को 6-3, 6-1 से हराकर लगातार दूसरी उलटफेर भरी जीत दर्ज की। भार्गवी ने लखनऊ में इससे पहले हुए इसी आयु वर्ग के टूर्नामेंट में भी दोहरे खिताब जीते थे।

यूपी की वैष्णवी लोधी बालिका अंडर-14 युगल में विजेता, एकल में उपविजेता

बालक अंडर-12 के फाइनल में दूसरी वरीय वरीय यूपी के क्षितिज सिन्हा ने यूपी के रोहिन राज को 6-0, 6-3 से हराया। बालिका अंडर-14 युगल फाइनल में यूपी की वैष्णवी लोधी व मध्य प्रदेश की अविशि शर्मा ने आंध्र प्रदेश की जोशिता व यूपी की शरण्या श्रीवास्तव को 6-2, 6-4 से हराकर युगल खिताब जीता।

ये भी पढ़े : यूपी की वैष्णवी लोधी बालिका अंडर-14 के फाइनल में

ये भी पढ़े : बिहार की भार्गवी बालिका अंडर-14 चैंपियन, टॉप सीड रायसा उलटफेर का शिकार

बालक अंडर-14 के सेमीफाइनल में चौथी वरीय यूपी के ऋषि यादव ने शीर्ष वरीय यूपी के फैज किदवई को 6-4, 6-4 से और तीसरी वरीय यूपी के सानिध्य द्विवेदी ने दूसरी वरीय यूपी के क्षितिज सिन्हा को 6-0, 6-0 से मात दी। दोनों ही खिलाड़ियो ने उलटफेर भरी जीत के  साथ फाइनल में जगह बनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here