हाउसफुल 5 की स्टारकास्ट से जुड़े बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त

0
97
@NGEMovies

हाउसफुल फ्रेंचाइजी को दर्शकों से काफी प्यार मिला और हाउसफुल 5 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की एंट्री हो गयी हैं।

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित हाउसफुल 5 की पूरी शूटिंग क्रूज शिप पर होगी। पहले ही ऐलान हो चुका है कि अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन इस फिल्म में दर्शकों को गुदगुदाएंगे। इस लिस्ट में सुपर स्टार संजय दत्त का नाम शामिल हो गया है।

बता दें कि संजय दत्त का नाम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जिनका खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इस फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत हो रहा हैं।

साजिद के साथ काम करने की बात पर संजय ने कहा, ”मैं साजिद को पहले से जानता हूं। शुरुआती दौर में वो असिस्टेंट के तौर पर काम करते थे।

उन्हें आगे बढ़ते देख अच्छा लगता है। हमारी इंडस्ट्री के बेहतरीन प्रोड्यूसर्स में से एक बनते हुए देखना अद्भुत रहा है। साजिद मेरे लिए फैमिली की तरह हैं और पिछले कुछ सालों में हमारी दोस्ती मजबूत हुई है।

फिल्म के बारे में संजू बाबा ने कहा, ”मैं हाउसफुल 5 में उनके साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं और आने वाले सालों में उनके साथ कई और प्रोजेक्ट्स पर काम करने की उम्मीद करता हूं।

साजिद ने कहा, “संजय दत्त मेरी जर्नी की शुरुआत से ही मेरे परिवार की तरह रहे हैं। उनके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। हाउसफुल 5 के साथ, हम साथ में एक और रोमांचक सफर पर निकलेंगे, जिसमें हंसी, प्यार और सिनेमा का शाश्वत आनंद होगा।

ये भी पढ़े : हाउसफुल 5 में लौटे अभिषेक बच्चन, मेकर्स का आधिकारिक ऐलान

ये भी पढ़े : अगस्त में यूके में हाउसफुल 5 की शूटिंग शुरू होगी

ये भी पढ़े : अब 6 जून 2025 को दस्तक देगी हाउसफुल 5

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here