वन अवध सेंटर में दीवाली की खरीदारी, शॉपर्स के लिए बोनान्ज़ा ऑफर्स

0
228

लखनऊ। ओएसी दिवाली शॉप ‘एन’ विन कैंपेन के साथ, लखनऊ के पसंदीदा फैमिली शॉपिंग डेस्टिनेशन वन अवध सेंटर, अपने शॉपर्स के लिए दीवाली की खरीदारी पर बोनान्ज़ा ऑफर्स और इनामों की भरमार लेकर आया है।

दीवाली के उत्सव की शुरुआत 18 अक्टूबर को मिट्टी के बर्तनों और कला और शिल्प की दिवाली वर्कशॉप शुरू हुई, उसके बाद 19 अक्टूबर को चॉकलेट बनाने की वर्कशॉप, 20 अक्टूबर को रेजिन आर्ट वर्कशॉप और 21-22 अक्टूबर को दिवाली हाट की आयोजन होना है। ग्राहकों को शॉपिंग पर फायदेमंद ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

वन अवध सेंटर में एम-रॉयल में रजिस्टर करने के बाद ₹5000 में खरीदारी करें और फ़ूड वाउचर प्राप्त करें, ₹7000 में खरीदारी करें और फ़ूड वाउचर + मुफ़्त पार्किंग पाएं, ₹10000 में खरीदारी करें और फ़ूड वाउचर + निःशुल्क पार्किंग + गिफ्ट कार्ड प्राप्त करें, ₹15000 या उससे अधिक की खरीदारी करें और फ़ूड वाउचर + निःशुल्क पार्किंग + उपहार कार्ड + हॉलिडे वाउचर + चांदी का सिक्का प्राप्त करें।

ये भी पढ़े : Pepe Jeans का भारत में पहला टीवी विज्ञापन लांच, कई पीढ़ियों से है लोगों की पसंद

श्रीमती सरस्वती सिंह, – एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेसिडेंट, वन अवध सेंटर, ने कहा, “दिवाली रोशनी का त्योहार है। इस दिवाली, वन अवध सेंटर को विस्तृत तरीके से रोशनी से सुसज्जित किया गया है। सजावट की भव्यता बीते दिनों के कष्टों के बाद, बेहतर दिनों के सकारात्मक दृष्टिकोण को दर्शाती है।

सोशल मीडिया युग में, फोटोग्राफी के लायक सजावट ऑनलाइन कम्युनिटी में काफी पसंद की जाती है। यह सजावट आज के उन ग्राहकों को आकर्षित करती है जो वे अपने जीवन की झलक ऑनलाइन कम्युनिटी के साथ साझा करना चाहते हैं और मॉल में खरीदारी के साथ कुछ अलग हटकर तलाश करते हैं।”

श्रीमती सरस्वती सिंह ने वन अवध सेंटर पर चल रहे ऑफर्स के बारे में बताते हुए कहा “हम कई अविश्वसनीय ऑफर्स के साथ विभिन्न तरीके के वर्कशॉप्स के जरिए शॉपर्स को बेहद रोमांचक क्षण प्रदान कर रहे हैं।

जैसे ही आप वन अवध सेंटर में प्रवेश करते हैं, हर कदम पर आपके लिए कुछ विशेष मौजूद हैं। अपने दिल की खुशी के लिए खरीदारी करें और आप निश्चित उपहार, छूट या वाउचर पा सकेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here