मोटोजीपी का ऑफिशियल टिकट पार्टनर बुकमायशो

0
46

नई दिल्ली: फेयरस्ट्रीट स्पोर्ट्स की अगुवाई वाली इंडियन ग्रां प्री- ‘मोटोजीपी भारत’ ने 2023 में होने वाले एफआईएम वर्ल्ड चैंपियनशिप ग्रां प्री (मोटोजीपीटीएम) के आगामी भारतीय संस्करण के बारे में एक बड़े डेवलपमेंट के बारे में जानकारी दी।

अब यह आधिकारिक हो गया है कि भारत का प्रमुख एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन- बुकमायशो आगामी मोटोजीपीटीएम के लिए “ऑफिशियल टिकटिंग पार्टनर” के रूप में फेयरस्ट्रीट स्पोर्ट्स के साथ और देश में पहली बार आयोजित होने जा रहे ग्रैंड प्रिक्स सफल बनाने में अपनी अहम भूमिका अदा करेगा। इस आयोजन के साथ भारत दुनिया भर में मोटरस्पोर्ट के सबसे बड़े फॉलोअर्स में से एक हो जाएगा।

मोटोजीपी भारत के लिए बड़ा पल

मोटोजीपीटीएम के भारतीय प्रमोटर- फेयरस्ट्रीट स्पोर्ट्स ने भारत में इतने बड़े पैमाने और कद के ऐतिहासिक और वैश्विक मोटरसाइकिलिंग इवेंट को लाने और इसका आयोजन कराने में अहम भूमिका अदा की है। इस इवेंट का आयोजन 22 से 24 सितंबर के बीच ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में होने वाला है।

रजिस्ट्रेशन शुरू, टिकट जल्द ही बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे

मोटोजीपी भारत और बुकमायशो के बीच की यह रणनीतिक साझेदारी पूरे देश और भारतीय उपमहाद्वीप में मोटरस्पोर्ट्स के फैंस को टिकटों तक विशेष पहुंच, रोमांचक ऑफर और इससे जुड़े अनेकों लाभों के साथ एड्रेनालाईन-ईंधन वाले रेसिंग एक्शन को देखने और रोमांचक पलों को पूरी तरह से जीने की आजादी देगी।

इस इवेंट से जुड़े अधिकारियों ने पुष्टि की कि आगामी मोटोजीपी भारत के टिकटों के लिए रजिस्ट्रेशन लाइव है और इसके बाद जल्द ही विशेष रूप से इसके टिकटों की बिक्री शुरू होगी।

दिलचस्प बात यह है कि यह भी पता चला है कि फेयरस्ट्रीट स्पोर्ट्स के प्रमोटर इस ग्लोबल इवेंट एक शानदार वीकेंड डेस्टिनेशन के रूप में पूरी तरह से नए परिप्रेक्ष्य में पेश करने के लिए अलग-अलग पार्टनर्स और एसोसिएट्स की तलाश में हैं और इस संबंध में बातचीत अंतिम चरण में है। इससे फैंस को एक यादगार और रोमांचक अनुभव मिलेगा।

भारत में आ रही है दुनिया की अग्रणी मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप

इस नई साझेदारी पर इंडिया रेस प्रमोटर्स- फेयरस्ट्रीट स्पोर्ट्स के सीओओ पुष्कर नाथ श्रीवास्तव ने कहा, “भारत में इस बहुप्रतीक्षित मोटोजीपी इवेंट के लिए ऑफिशियल टिकटिंग पार्टनर के रूप में बुकमाईशो के साथ अपनी एक्सलूसिव पार्टनरशिप की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है।

यह साझेदारी भारतीय प्रशंसकों को एक अद्वितीय रेसिंग अनुभव प्रदान करने की दृष्टि से दो बेहतरीन फर्मों को साथ लाता है। बुकमाईशो के साथ जुड़कर हम फैंस को सहज और सुविधाजनक 360-डिग्री एक्सपीरिएंस प्रदान करेंगे।

हम साथ मिलकर अपने सभी फैंस के लिए इसे एक कभी न भूलने वाला मोटोजीपी सफर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम जानते हैं कि यह इवेंट हमारे फैंस को रोमांचक और स्थायी यादें देगा।”

भारत में पहली बार आयोजित किए जा रहे मोटोजीपी के आधिकारिक और एक्सक्लूसिव टिकट पार्टनर लाइव एंटरटेनमेंट बुकमायशो के सीओओ अनिल मखीजा ने कहा, “हम मोटोजीपी भारत के साथ इस रणनीतिक साझेदारी को शुरू करने और भारत में सुपरबाइक ग्रां प्री के पहले संस्करण के लिए आधिकारिक और एक्सक्लूसिव टिकटिंग पार्टनर के रूप में एक साथ अपनी यात्रा शुरू करने को लेकर खुश हैं।

बुकमायशो में, हमारा उद्देश्य हमेशा स्पोर्ट्स, म्यूजिक, कॉमेडी, परफार्मेस और उससे आगे के स्पेक्ट्रम तक कभी न भूलने वाली मनोरंजन अनुभव प्रदान करना करना रहा है और मोटरस्पोर्ट को भारत में लाना हमारे लिए इस यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

बुकमाइशो ने हमेशा सभी फारमेंट्स में भारतीय खेलों के विकास में सक्रिय भूमिका निभाई है और मोटोजीपी के साथ की यह रणनीतिक साझेदारी खेल के सभी रूपों को नर्चर करने और इन्हें सुलभ बनाने की हमारी उसी महत्वाकांक्षा के अनुरूप है।

हम अपने व्यापक, वफादार, डिजिटल रूप से समझदार उपभोक्ता आधार के लिए अपने तकनीकी ज्ञान का प्रभावी ढंग से उपयोग करने के बारे में उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें : मोटो जीपी टीम ने बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट का लिया जायजा

हम जानते हैं कि मोटोजीपी भारत यात्रा में हमारी मौजूदगी भारतीय फैंस के लिए एक सहज अनुभव प्रदान करने के लिए है, जिसमें टिकटिंग पहला कदम है और हमें यकीन है कि हमारी साझेदारी से देश भर के मोटरस्पोर्ट फैंस नए सफर का मजा ले सकेंगे।”

चैंपियनशिप के भारत संस्करण को अपना जोरदार समर्थन देते हुए द फेडरेशन ऑफ मोटर स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया (एफएमएससीआई) के अध्यक्ष अकबर इब्राहिम ने कहा, “एफएमएससीआई फेयरस्ट्रीट स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड (भारतीय प्रमोटर), डोर्ना (प्रमोटर और एफआईएम वर्ल्ड मोटोजीपी चैंपियनशिप के लिए आफिशियल राइट होल्डर) और एफआईएम (2डब्ल्यू मोटरस्पोर्ट्स के लिए वर्ल्ड गवर्निंग बॉडी)

सितंबर 2023 में भारत में होने वाले एफआईएम वर्ल्ड मोटोजीपी चैंपियनशिप के एक राउंड के आयोजन के लिए करार को सम्पन्न करने के लिए एफएमएससीआई फेयरस्ट्रीट स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड को भी शुभकामनाएं देना चाहेगा। इस इवेंट के लिए टिकट रजिस्ट्रेशन शुरू करने के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

मैं सबकी सफलता की कामना करता हूं।” बुकमायशो देश में होने वाले सबसे बड़े स्पोर्ट्स इवेंट्स के साथ अपनी पहुंच और पार्टनरशिप के लिए मशहूर है। यह भारत में सबसे बड़ा एंटरटेनमेंट और टिकटिंग प्लेटफार्म है, जो स्पोर्ट्स, म्यूजिक, फिल्में, और परफार्मेंस के साथ-साथ मनोरंजन से जुड़े इवेट्स के टिकट लोगों तक पहुंचाना है।

फेयरस्ट्रीट स्पोर्ट्स के साथ बुकमायशो की विशेष साझेदारी भारत के मोटरस्पोर्ट उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि दोनों देश भर के फैंस के लिए मोटोजीपी के रोमांचकारी परफॉर्मेंस को आगे ले जाने के लिए एक मंच पर आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here