कैडी गोल्फ टूर्नामेंट : दीपक रावत लांगेस्ट ड्राइव में अव्वल

0
222

लखनऊ।  हमेशा नामचीन गोल्फरों के पीछे किट लेकर चलने वाले कैडी आज एक अलग ही भूमिका में थे और खुद मैदान में गोल्फ के शॉट खेल रहे थे। मौका था कैडी गोल्फ टूर्नामेंट का जिसका आयोजन लखनऊ गोल्फ क्लब ने कैडियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देने के उद्देश्य से किया था।

लखनऊ गोल्फ क्लब के कोर्स पर आयोजित इस टूर्नामेंट में चार विभिन्न श्रेणियों के मुकाबले हुए जिसमें कुल 155 कैडीज ने हिस्सा लिया। इस टूर्नामेंट की सबसे खास बात यह रही थी कैडियो के मध्य कुल दो लाख रुपए की ईनामी राशि का वितरण किया गया। इस टूर्नामेंट में दीपक रावत लांगेस्ट ड्राइव में अव्वल रहे।

ये भी पढ़े : कैप्टेंस कप गोल्फ टूर्नामेंट में पंकज अग्रवाल ओवरआल चैंपियन

दूसरी ओर ए श्रेणी (ग्रास स्कोर) में हिस्सा लेने वाले 65 में से 16 विजेता बने। दूसरी ओर बी श्रेणी (स्टैबल फोर्ड) में हिस्सार लेने वाले 36 में से 13 विजेता, सी श्रेणी (स्टैबल फोर्ड) में हिस्सा लेने वाले 40 में से 13 विजेता बने। इसके साथ डी श्रेणी (स्टैबल फोर्ड) में वेटरन वर्ग की स्पर्धा हुई जिसमें 14 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया जिसमें से 9 विजेता बन कर उभरे।

समापन समारोह में लखनऊ गोल्फ क्लब के कैप्टन आदेश सेठ, सचिव सीए संदीप दास, संयुक्त सचिव कम कोषाध्यक्ष लबीर सिंह के साथ प्रबंध समिति के सदस्य सुधाकर रस्तोगी सहित देवेंद्र सिंह, नीरज गुप्ता और गौतम आहलुवालिया ने पुरस्कार वितरित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here