पेडलयात्री साइकिलिंग एसोसिएशन की मुहिम, ठंड से राहत के लिए बांटे कंबल

0
136

लखनऊ। कड़ाके की ठंड में गरीब व निशक्तजनों व राहत देने के लिए पेडलयात्री साइकिलिंग एसोसिएशन (पीसीए) लखनऊ की मुहिम लगातार जारी है।

लगातार चौथे वर्ष इस अभियान के तहत पीसीए ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम से गरीब व बेघरों को कंबल वितरण की मंगलवार रात शुरुआत की और लखनऊ के दूरदराज के विभिन्न क्षेत्रों में जैसे गोमती बंधा, नदवा, पुराना लखनऊ, इंदिरानगर, चिनहट में जाकर सड़क किनारे सोते हुए गरीबों और मजलूम को ठंड से बचाने के लिए कंबल बांटे।

इसके बाद बुधवार को लाटूश रोड पर कंबल वितरण किया गया। इस दौरान उत्तर प्रदेश टेनिस एसोसिएशन के सचिव पुनीत अग्रवाल व लखनऊ ओलंपिक संघ के सचिव डा.सैयद रफत जुबैर रिजवी भी मौजूद थे। पीसीए लखनऊ ने इस अभियान के तहत लगभग 500 लोगों को कंबल वितरण किया।

ये भी पढ़ें : कड़ाके की ठंड में कंबल पाकर खिल उठे कुलियों के चेहरे 

पीसीए के अध्यक्ष राजेश वर्मा ने बताया कि हड्डी जमाने वाली ठंडक से गरीबों और मजलूम को बचाने के लिए पीसीए की ओर से लखनऊ व आसपास के इलाकों में कंबल बांटे गए।

पीसीए सचिव आनन्द किशोर पाण्डेय (संयुक्त सचिव, लखनऊ ओलंपिक संघ) ने बताया कि वर्तमान में जब गरीब लोग इस ठंड में परेशान है।

ऐसे में हमारी संस्था एवं उसके खिलाड़ियों की ओर से इस दिशा में एक छोटा सा प्रयास है ताकि इस कड़ाके की ठंड में कोई परेशान न हो। इस दौरान फैजल फारुकी, नवाज अहमद, अंश अग्रवाल व अन्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here