सेमीफाइनल में भिड़ेंगे चंडीगढ़- मणिपुर, मिजोरम का मैच उत्तराखंड से

0
107

चंडीगढ़ के सेक्टर 37 बी के गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल और मणिपुर के बिष्णुपुर के टी.जी इंग्लिश मीडियम स्कूल के बीच 62वें सुब्रतो कप इंटर स्कूल इंटरनेशनल फुटबॉल टूर्नामेंट का सेमीफाइनल होगा।

गवर्नमेंट हौलावांग हाई स्कूल, हौलावांग, लुंगलेई, मिजोरम का मैच एमेनिटी पब्लिक स्कूल, रुद्रपुर, उत्तराखंड से होगा। दोनों सेमीफाइनल कल अंबेडकर स्टेडियम में होंगे।

पहले क्वार्टर फ़ाइनल में लैंचेनबा का पहला हाफ में किया गया गोल गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर 37 बी,चंडीगढ़ के लिए काफी था जिसने अंबेडकर स्टेडियम में कड़े मैच में एम.आई.सी. इंग्लिश मीडियम एच.एस., अथानिकल, मलप्पुरम, केरल को हराया।

ये भी पढ़ें : पीएनबी मेटलाईफ जूनियर बैडमिंटन : याना गुप्ता की दोहरी खिताबी जीत

बिक्रमजीत की हैट्रिक से टी.जी इंग्लिश मीडियम स्कूल, बिष्णुपुर, मणिपुर ने दूसरे क्वार्टर फाइनल में संजीवन विद्यानिकेतन, कोल्हापुर, महाराष्ट्र को 4-0 से हराया और सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली। खंबाटन ने विजेताओं के लिए दूसरी तरफ से गोल किया।

गवर्नमेंट हौलावांग हाई स्कूल, हौलावांग, लुंगलेई, मिजोरम ने तीसरे क्वार्टर फाइनल में मदर इंटरनेशनल स्कूल, जहीर, ब्राम्बे,रांची, झारखंड को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में एंट्री ली। मिज़ो टीम के लिए एड्रियास और मेसाक ने निर्णायक गोल किए।

बोइनाओ और अर्जुन के देर से किए गए गोलों से एमेनिटी पब्लिक स्कूल, रुद्रपुर, उत्तराखंड ने अंतिम क्वार्टर फाइनल में बंपाथेर बेंगनाबारी एच.एस.एस., ऐदेओबारी, असम को 3-0 से हराया और कल के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। दूसरे हाफ में तीन मिनट शेष रहते हुए बोइनाओ ने पेनल्टी के माध्यम से स्कोरिंग की शुरुआत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here