राज्य सब जूनियर बालक हॉकी के दूसरे दिन के परिणाम देखे यहां

0
221

लखनऊ। करमपुर सहित मेरठ, प्रयागराज, विवेक अकादमी वाराणसी, आजमगढ़, यूपी कॉलेज वाराणसी ने 14वीं पद्मश्री पंडित जमनलाल शर्मा राज्य सब जूनियर बालक हॉकी प्रतियोगिता के दूसरे दिन खेले गए मैचों मेेंं जीत दर्ज की।

केडी सिंह बाबू सोसायटी के तत्वावधान में चंद्रभानु गुप्त के घसियाले मैदान पर आयोजित प्रतियोगिता में आज करमपुर ने पीलीभीत को 5-0 से हराया। करमपुर से देवेंद्र ने खेल के आठवें मिनट में मिले पेनाल्टी कार्नर को गोल में बदला। उन्होंने खेल के 35वें मिनट में मैदानी गोल भी दागा। पुनीत, नितिन व विवेक को एक-एक गोल करने में सफलता मिली।

ये भी पढ़े : राज्य सब जूनियर बालक हॉकी में पहले दिन इन टीमों को मिली जीत

दूसरे मैच में मेरठ ने भदोही को 3-0 से गोल से हराया। दूसरी ओर प्रयागराज ने रायबरेली को 7-1 गोल से हराया। टीम की जीत में एम.अली, मो.समद, उमंग कुमार व आकाश को एक-एक गोल करने में सफलता मिली। विवेक अकादमी ने प्रतापगढ़ को 5-0 से हराया। आयुष चौरसिया ने दो जबकि शिवम पटेल, भोले गुप्ता व मनीष ने एक-एक गोल किए।

आजमगढ़ ने सीतापुर को 12-0 गोल से हराया। आजमगढ़ से ऋषभ ने हैट-ट्रिक सहित छह गोल दागे इसमें उनकी टीम के शुरुआती चार गोल भी शामिल थे। अर्जुन ने चार जबकि कामेश व निखिल ने एक-एक गोल किए। एक अन्य मैच में यूपी कॉलेज वाराणसी ने एयाज के एकमात्र गोल से सहारनपुर को  1-0 से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here