डेडली होगा सिंघम अगेन का क्लाइमैक्स, बड़े स्केल पर होगा शूट

0
135
साभार : गूगल

निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग में बिजी चल रहे है। करीना कपूर खान के अलावा अजय देवगन और अक्षय कुमार ने भी शूट शुरू कर दिया है।

खबर है कि रोहित शेट्टी सिंघम अगेन का क्लाइमैक्स हैदराबाद में शूट कर रहे हैं, जो काफी डेडली होने वाला है। इस क्लाइमैक्स पर निर्देशक ने 25 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च की है। सिंघम अगेन के जरिए अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार एक बार फिर साथ आए हैं। इस फिल्म में सिंघम के साथ सिंबा और सूर्यवंशी का मिलन होगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सिंघम अगेन के क्लाइमैक्स को बड़े स्केल पर शूट किया जा रहा है। अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के अलावा टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी इसका हिस्सा होंगे।

बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर सिंघम अगेन में विलेन के रोल में हैं। ऐसी भी चर्चा है कि करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण भी इस क्लाइमैक्स का हिस्सा होंगी।

एक एक्टर ने सिंघम अगेन के क्लाइमैक्स सीक्वेंस को लेकर अहम जानकारी दी। उसने बताया कि फिल्म के क्लाइमैक्स को मुख्य फिल्म से अलग एंटिटी के रूप में शूट किया जा रहा है। यानी क्लाइमैक्स को फिल्म की कहानी से अलग करके एक अलग फिल्म के रूप में भी देखा जा सकता है। यही सिंघम अगेन के क्लाइमैक्स की खासियत है।

सिंघम अगेन के क्लाइमैक्स शूट के लिए सभी स्टार्स और क्रू मेंबर्स की अतिरिक्त सुरक्षा का खास ध्यान रखा जा रहा है। सोर्स ने बताया कि क्लाइमैक्स में एक्शन बहुत ही खतरनाक है।

ये भी पढ़े : सिंघम अगेन की शूटिंग का शुभारंभ, कॉप यूनिवर्स से धमाल मचाने को तैयार

हाल ही करीना ने सिंघम अगेन के शूट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक कार उड़ती नजर आ रही थी। तस्वीर शेयर कर करीना ने लिखा था कि क्या उन्हें बताने की जरूरत है कि वह किस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं? साथ में उन्होंने रोहित शेट्टी को टैग किया था।

@kareenakapoorkhan

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here