ग्रीष्मावकाश के बाद खुले सीएमएस के कैम्पस, छात्रों व अभिभावकों में छाई खुशी की लहर

0
67

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल के सभी कैम्पस गर्मी की छुट्टियों के उपरान्त आज से पुनः खुल गये और सभी 21 कैम्पसों में आज से नियमित पढ़ाई प्रारम्भ हो गई। आज स्कूल खुलने पर शिक्षकों, छात्रों व अभिभावकों की खुशी देखने लायक थी।

छात्रों की खुशी का आलम यह रहा कि आज पहले ही दिन विद्यालय के सभी कैम्पसों के लगभग शत-प्रतिशत उपस्थित दर्ज की गई तथापि सीएमएस के सभी कैम्पसों के शिक्षक-शिक्षकाओं व छात्रों ने साथ मिलकर बड़े हर्षोल्लास से ‘विद्या का पर्व’ समारोह मनाया।

सीएमएस संस्थापिका-निदेशिका व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. भारती गाँधी ने स्कूल खुलने पर छात्रों व शिक्षकों को बधाई देते हुए विद्यालय के सभी 63000 से अधिक छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। डा. गाँधी ने छात्रों का आह्वान किया कि समय को सदुपयोग करते हुए खूब मन लगाकर पढ़ें और अपने माता-पिता व शिक्षकों का नाम रोशन करें।

ये भी पढ़ें : सीएम योगी ने किया सीएमएस में शिक्षक स्वागत समारोह का उद्घाटन

डेढ़ महीने बाद स्कूल पहुँचे छात्रों का विद्यालय परिसर में भरपूर स्वागत हुआ। पढ़ाई का उत्साह, शिक्षकों का आत्मीय मार्गदर्शन व स्नेह एवं आध्यात्मिकता व नैतिकता से ओतप्रोत सीएमएस का शैक्षिक वातावरण छात्रों के उत्साह व उमंग को दोगुना कर रहा था। छात्रों का कहना था कि गर्मी की छुट्टियों के दौरान हमने अपने क्लासरूम को बहुत याद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here