इण्टरनेशनल मैथमेटिक्स ओलम्पियाड में सीएमएस छात्र उद्भव का उत्कृष्ट प्रदर्शन

0
139

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, स्टेशन रोड कैम्पस के कक्षा-8 के छात्र उद्भव तिवारी ने इण्टरनेशनल मैथमेटिक्स ओलम्पियाड में जोनल स्तर पर द्वितीय रैंक अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। ओलम्पियाड का आयोजन साइंस ओलम्पियाड फाउण्डेशन नई दिल्ली के तत्वावधान में किया गया।

इस ओलम्पियाड में कई देशों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपने ज्ञान-विज्ञान का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, जिसमें सीएमएस स्टेशन रोड कैम्पस के इस मेधावी छात्र ने अपने गणित ज्ञान का परचम लहराया है और अपनी अभूतपूर्व प्रतिभा की बदौलत आने वाले समय में विश्व पटल पर देश का नाम रोशन करने का संकेत दिया है।

ये भी पढ़ें : इण्टरनेशनल कराटे चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्र अब्दुल्ला ने जीता सिल्वर एवं ब्रांज मेडल

ओलम्पियाड के आयोजकों ने उद्भव को मेडल आफ डिस्टिंक्शन एवं सार्टिफिकेट ऑफ डिस्टिंक्शन प्रदान कर सम्मानित किया। सीएमएस सदैव ही विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं के माध्यम से अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने एवं जीवन में आगे ही आगे बढ़ने हेतु प्रोत्साहित करता रहता है।

सीएमएस का लक्ष्य बच्चों को वर्ल्ड लीडर के रूप में तैयार करने वाली शिक्षा उपलब्ध कराना है, ताकि वे कल के विश्वव्यापी समाज का नेतृत्व अपने विकसित मानवीय दृष्टिकोण से कर सके। इसी की बदौलत सीएमएस के मेधावी छात्र विभिन्न राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में सर्वाधिक पुरस्कार जीतकर प्रदेश व देश का नाम गौरवान्वित कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here