सी.एम.एस. की पंखुड़ी सक्सेना इंडिया जीनियस अवार्ड से सम्मानित

0
11

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस की कक्षा-8 की मेधावी छात्रा पंखुड़ी सक्सेना ने इण्डिया जीनियस अवार्ड अर्जित कर लखनऊ का गौरव बढ़ाया है। प्रयास स्टूडेन्ट्स वेलफेयर सोसाइटी के तत्वावधान में आयोजित इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में प्रदेश भर के मेधावी छात्रों के बीच पंखुड़ी ने सेकेण्ड स्टेट टॉपर का खिताब अर्जित कर अपने मेधात्व का परचम लहराया है।

बहुमुखी प्रतिभा की धनी पंखुड़ी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंटकर उनका आशीर्वाद लेगी

इस अभूतपूर्व उपलब्धि हेतु प्रदेश की महामहिम राज्यपाल सुश्री आनंदीबेन पटेल ने पंखुड़ी को मुलाकात हेतु आमन्त्रित किया है। सी.एम.एस. प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन के नेतृत्व में अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में पंखुड़ी सक्सेना राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंटकर उनका आशीर्वाद लेगी। यह जानकारी सी.एम.एस. के कम्युनिकेशन विभाग के हेड श्री ऋषि खन्ना ने दी है।

पंखुड़ी ने गणित व विज्ञान में अपने ज्ञान-विज्ञान का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सेकेण्ड स्टेट टॉपर का खिताब अपने नाम किया है। यह प्रतिभाशाली छात्रा आने वाले समय में अपने ज्ञान व बहुमुखी प्रतिभा के दम पर अन्तर्राष्ट्रीय पटल पर देश का गौरव बढ़ाने हेतु तत्पर है। सी.एम.एस. प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है एवं विद्यालय की प्रधानाचार्या व शिक्षकों का आभार व्यक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here