शूटिंग प्रतियोगिता में सीएमएस छात्र सुन्दरम को पहला पुरस्कार

0
107

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस के प्रतिभाशाली छात्र सुन्दरम सिंह ने जोनल स्तरीय अन्तर-विद्यालयी शूटिंग प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है।

यह प्रतियोगिता काउन्सिल फॉर द इण्डियन स्कूल सार्टिफिकेट एक्जामिनेशन (सीआईएससीई) के तत्वावधान में आयोजित हुई, जिसमें सुन्दरम सिंह ने 10 मीटर की पीप साइट एअर राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान अर्जित अपनी खेल प्रतिभा का परचम लहराया है।

यह जानकारी सीएमएस के जन-सम्पर्क अधिकारी ऋषि खन्ना ने दी। इस प्रतियोगिता में सीएमएस के इस होनहार शूटर ने शूटिंग के तकनीकी ज्ञान के अलावा लक्ष्य साधने की क्षमता, ब्रेथ कन्ट्रोल, मूवमेन्ट कन्ट्रोल एवं ट्रिगर कन्ट्रोल क्षमताओं का शानदार प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें : पावनी अग्रवाल शीतल परियोजना के विकास में अभिनव योगदान हेतु सम्मानित

इसके साथ ही अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल व दमखम के बलबूते राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है। सीएमएस प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने सुन्दरम के उज्जवल भविष्य की कामना की।

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here