ताइक्वाण्डो में सीएमएस छात्रा प्रज्ञा ने जीता गोल्ड मेडल

0
34

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस की कक्षा-8 की छात्रा प्रज्ञा सिंह ने अन्तर-विद्यालयी ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया। चैम्पियनशिप का आयोजन इण्डियन एसोसिएशन ऑफ ताइक्वाण्डो के तत्वावधान में मिनी स्टेडियम, राजाजीपुरम में किया गया।

इस ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में लखनऊ के कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया। कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस की प्रतिभाशाली छात्रा ने अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते स्वर्ण पदक अर्जित कर अपनी खेल प्रतिभा का परचम लहराया है।

ये भी पढ़ें : एसएएसएमओ-2024 : CMS छात्रों ने 4 गोल्ड मेडल सहित जीते 28 मेडल

उसने आने वाले समय में राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है। सीएमएस प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने इस होनहार बाल खिलाड़ी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here