प्रथम इंसैनिटी अंडर-14 क्रिकेट सीरीज में कॉल्विन अकादमी रेड व मिनी स्टेडियम जीते

0
145

लखनऊ : गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत कॉल्विन अकादमी रेड ने प्रथम इंसैनिटी अंडर-14 क्रिकेट सीरीज में टीएस अकादमी को 124 रन के बड़े अंतर से मात दी। दिन के दूसरे मैच में मिनी स्टेडियम ने अर्जुन अकादमी को 5 विकेट की करारी शिकस्त दी।

मल्टी एक्टिविटी सेंटर पर कॉल्विन अकादमी रेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवर में छह विकेट पर 189 रन बनाये । इस स्कोर में निलॉय(17),आदित्या(18), अभिषेक (34), राज मोडनवाल (35) और जैनुल हक (39) रन की पारी खेली। टीएस अकादमी से प्रांजल ने तीन विकेट चटकाये जबकि प्रिशु गुप्ता ने दो विकेट लिए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा उतरी टीएम अकादमी की पूरी टीम 20.1 ओवर में 65 रन ही बना सकी । टीम से सिद्धार्थ ने 17 और श्रेयांश गुप्ता ने 17 रन का योगदान दिया। कॉल्विन अकादमी रेड की तरफ से हर्षवर्धन सिंह ने तीन विकेट की सफलता हासिल की जबकि इमरान खान और अरुण ने दो-दो विकेट चटकाये।

ये भी पढ़ें : अनुज व प्रखर ने डीएवी अकादमी को दिलाई जीत

शानदार गेंदबाजी के लिए हर्षवर्धन सिंह मैन ऑफ द मैच चुने गये । दिन के दूसरे मैच में मिनी स्टेडियम ने मैन ऑफ द मैच अमोग सिंह (3 विकेट) की गेंदबाजी से अर्जुन अकादमी को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। अर्जुन क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.4 ओवर में 143 रन का मामूली स्कोर बनाया।

रूदांश वर्मा ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाये। मिनी स्टेडियम से अमोग सिंह ने तीन विकेट चटकाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मिनी स्टेडियम म ने 36.4 ओवर में पांच विकेट पर जीत के लिए जरुरी रन बना लिए ।

इसमें तनिष्क दिवाकर र ने सबसे ज्यादा 67 रन का योगदान दिया जबकि विवेक वर्मा (34) व अमन यादव (33) रन की अहम पारी खेली। अमोग सिंह को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here