कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी ने तैयार किया पूर्वी विधानसभा के विकास का ब्लूप्रिंट

0
240

लखनऊ। लखनऊ की पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी मनोज तिवारी ने आज व्यापक जनसंपर्क करते हुए लोगो से क्षेत्र के विकास के ब्लू प्रिंट पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि पूर्वी क्षेत्र के जाम से मुक्ति दिलाने के लिए विषयवस्तु विषय वस्तु विशेषज्ञ  परामर्शदाताओं के से राय लेकर जाम से मुक्ति दिलाई जाएगी।

क्षेत्र में अंडरग्राउंड पार्किंग की संख्या बढ़ाई जाएगी स्ट्रीट वेंडर्स खोमचे वालों के लिए फुटपाथ पर छोटी-छोटी स्पेस अलॉट की जाएगी ताकि आमजन को चलने फिरने में असुविधा ना हो। क्षेत्र में जहां जहाँ बल्लियों के सहारे बिजली लाइन पारेषित की जा रही है उसको बदल लोहे के पोल लगेंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी ने मनोज तिवारी ने आगे बताया कि बालिकाओं के लिए इंटर कालेज खुलवाना मेरी प्राथमिकताओं में है छात्राओं के स्कूल कालेज आवागमन के लिए स्पेशल पिंक बस लगवाई जाएँगी जिसमे महिला ड्राइवर और कंडक्टर रहेगी। उन्होंने कहा कि अपनी विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक वार्ड पर एक एक अस्पताल बनवाने का काम  करेंगे। इसके साथ सीवर लाइन का जल और सघन किया जायेगा। गोमती में जो नाले सीधे गिरते है उसको अतिआधुनिक तरीके से संशोधित करके गोमती में डाला जायेगा। सीवेज ट्रीटमेंट का जाल और मजबूत  होगा।  गोमती  जैविक तरीके से साफ़ करने की तकनीक का इस्तेमाल होगा।

इस में हम आईआईटी सहित अन्य देश विदेश के अन्य संस्थान ले लोगो को बतौर कंसलटेंट एंगेज करेंगे। उन्होंने आज आज भी घर-घर जा कर समर्थन और वोट माँगा। मनोज तिवारी अपने समर्थको के साथ आज जनेश्वर मिश्रा पार्क पहुंचकर मॉर्निंग वाक करने आये लोगो से आशीर्वाद लिया और वोटदेने की अपील की।

ये भी पढ़े : बच्चों के और अपने भविष्य के बारे में पहले सोचे, फिर करें वोट : प्रियंका गांधी

इसके बाद उनका काफिला हुसड़िया चौराहा पहुँचा और वहां अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। दोपहर बाद वो  मुस्लिम भाइयों से करामात जामा मस्जिद पर मिले।  यहाँ उन्होंने अल्पसंखयक समुदाय से कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की।  यहाँ बुजुर्गो सहित युवाओं ने जोशीले तरीके से मनोज तिवारी के साथ खड़े होने का वादा किया।

इसके बाद खुर्रम नगर इंद्रप्रस्थ कॉलोनी पंत नगरआदि क्षेत्र का दौरा करते हुए वापस केंद्रीय कार्यालय पहुंचा जहाँ दिल्ली से आयी एआईसीसी कांग्रेस पर्यवेक्षक इंचार्ज लीगल सेल व सुप्रीम कोर्ट की वकील लखनऊ पर्वेक्षक महेरवीश रैन और शम्सरविश  रैन से बैठक कर और आक्रामक प्रचार की रणनीति और बूथवार तैयारी पर गहन चर्चा की गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here