स्पोर्ट्स कॉलेजों की मुख्य प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण स्टूडेंट्स की काउंसिलिंग अगले माह

0
86
फोटो साभार : गूगल

लखनऊ। प्रदेश के तीनों स्पोर्ट्स कॉलेजों में कक्षा छह में दाखिले की बाट जोह रहे ऐसे खिलाड़ी जिन्होंनें हाल ही में आयोजित मुख्य चयन परीक्षा पास कर ली है। उनके प्रवेश के लिए काउंसिलिंग अगले माह 8 से 10 अगस्त तक होगी।

उत्तर प्रदेश स्पोर्ट्स कॉलेजेज सोसाइटी के सचिव अजय सेठी ने बताया कि गत 14 से 19 जुलाई तक मुख्य चयन परीक्षा आयोजित की गई थी। उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की लिस्ट कॉलेज की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।

उनकी कांउसिलिंग खेलवार लखनऊ के गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज, गोरखपुर के वीर बहादुर सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज और सैफई के मेजर ध्यान चंद स्पोर्ट्स कॉलेज में होगी।

ये भी पढ़ें : स्पोर्ट्स कॉलेजों की प्रारंभिक प्रवेश परीक्षा में फिर हो सकते हैं शामिल

उन्होंने बताया कि आठ अगस्त को लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज में बालक एथलेटिक्स, बालक व बालिका वॉलीबाल, गोरखपुर स्पोर्ट्स कॉलेज में बालक व बालिका जिम्नास्टिक, सैफई स्पोर्ट्स कॉलेज में बालक तैराकी की काउंसिलिंग होगी।

9 अगस्त को लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज में बालक व बालिका हॉकी, बालक फुटबॉल, गोरखपुर स्पोर्ट्स कॉलेज में बालक व बालिका कुश्ती और सैफई स्पोर्ट्स कॉलेज में बालक कबड्डी की काउंसिलिंग होगी।

वहीं 10 अगस्त को लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज में बालक क्रिकेट, बालक व बालिका बैडमिंटन और गोरखपुर स्पोर्ट्स कॉलेज में बालिका जूडो की काउंसिलिंग होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here