क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ लखनऊ ने दर्ज की बड़ी जीत

0
120
फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अजीत वर्मा (40 रन, दो विकेट) के ऑलराउंड खेल की बदौलत क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ लखनऊ ने देवी पाटन चैलेंज अंडर-19 राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में डीसीए बहराइच ब्लू को 42 रन से पराजित कर पूरे अंक हासिल किए।

बहराइच के इंदिरा गांधी स्टेडियम पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ लखनऊ ने निर्धारित 25 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 24.2 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 145 रन का मामूली स्कोर बनाया।

टीम से विनायक निगम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंद पर चार चौके और दो छक्के से 41 रन की जिम्मेदारी भरी पारी खेली। हालांकि दूसरे सलामी बल्लेबाज ऋतुराज सिंह एक रन के स्कोर पर चलते बने।

फिर कप्तान अजीत वर्मा ने 36 गेंद पर पांच चौके और एक छक्के से 40 रन की तेज पारी खेली। उनके अलावा साकेत मौर्य ने 17, हर्षित यादव ने 13 व सुयश ने 11 रन का योगदान दिया। डीसीए बहराइच से सत्यम साहू ने 3 ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें : लखनऊ गोल्फ लीग के दूसरे संस्करण का आगाज 25 से

अभिषेक यादव को दो जबकि अभिषेक मिश्रा, कुणाल यादव व देव यादव को एक-एक विकेट मिले। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए डीसीए बहराइच 23 ओवर में 103 रन ही बना सका। सत्यम साहू (36) व तनिष्क यादव (23) ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े।

हालांकि इन दोनों की आउट होने के बाद अन्य बल्लेबाजों ने निराश किया। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ लखनऊ से पवन यादव ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 22 रन देखकर 4 विकेट चटकाए। कप्तान अजीत वर्मा ने दो एवं सौरभ यादव व मोहम्मद हाशिम ने एक-एक विकेट अपने नाम किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here