वनडे वर्ल्ड कप ट्राफी के साथ क्रिकेट प्रेमियों ने खूब ली सेल्फी

0
90

लखनऊ. लखनऊ लगभग 13 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप ट्राफी का लखनऊ ने शुक्रवार को स्वागत किया और शनिवार को ये ट्राफी क्रिकेट प्रेमियों के लिए लखनऊ के सबसे बड़े शॉपिंग गंतव्य लुलु मॉल में सामने आयी। आईसीसी और थम्सअप की साझेदारी के अंतर्गत इस बार क्रिकेट का महाकुम्भ भारत में होना प्रस्तावित हुआ है।

इसके पांच मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होंगे। आईपीएल की जबरदस्त सफलता के बाद बीसीसीआई ने लखनऊ को एक दो नहीं बल्कि पांच मैचों की मेजबानी दी है जोकि लखनऊ वासियों के लिए गर्व की बात है।

लुलु मॉल पहुचंते ही विश्व कप ट्रॉफी को देखने के लिए जनता का जो हुजूम देखने को मिला वो लखनऊवासियों का क्रिकेट के प्रति प्रेम को दर्शाता है।

लुलु मॉल ने भी विश्व कप ट्राफी के प्रति लोगों की दीवानगी को देखते हुए मॉल के एट्रीयम में एक खास प्रतियोगिता देश का तूफानी पल्स का आयोजन भी किया।

इसके अंतर्गत क्रिकेट जगत से जुड़े कुछ मनोरंजक सवाल पूछे गए जैसे 2011 वर्ल्ड कप का मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट कौन था, 2011 वर्ल्ड कप का फाइनल किस मैदान पर खेला गया इत्यादि, सही जवाब देने वाले को गिफ्ट हैंपर भी दिए गए। साथ ही ग्राहकों ने विश्व कप ट्रॉफी के साथ सेल्फी भी ली।

ये भी पढ़ें : वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप की विजेता ट्राफी का लखनऊ में स्वागत, क्रिकेट प्रेमियों के लिए मौका

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा हमारे लिए यह गर्व की बात है कि विश्व कप ट्रॉफी हमारे मॉल में पहुंची हैं। हम जानते हैं क्रिकेट हमारे देश में किसी त्यौहार से कम नहीं हैं और बात जब विश्व कप की हो तो मज़ा दोगुना हो जाता है।

हम सभी लखनऊ वासियों को लुलु मॉल आमंत्रित करते हैं ताकि वो विश्व कप ट्रॉफी का दीदार कर सकें। विश्व कप ट्रॉफी शनिवार एवं रविवार दो दिनों के लिए लुलु मॉल में मौजूद रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here