डाबर च्यवनप्राश का नया कैंपेन ‘‘घर घर बन गया दवाई की दुकान’’

0
206

लखनऊ। भारत की जानी-मानी विज्ञान आधारित आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड की ओर से दुनिया के नंबर 1 आयुर्वेदिक हेल्थ सप्लीमेंट ब्राण्ड डाबर च्यवनप्राश ने सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नए कैंपेन ‘घर घर बन गया दवाई की दुकान’ का लॉन्च किया है। इस कैंपेन की अवधारणा मैककेन ने पेश की है,

यह अभियान इस बात पर रोशनी डालता है कि आज कैसे हर घर में अपने आप दवाई लेने का ट्रेंड बन चुका है और किस तरह च्यवनप्राश अंदरूनी शक्ति बढ़ाकर 100 से अधिक बीमारियों से से लड़ने में मदद करता है।

इस कैंपेन के माध्यम से हम लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि मौसमी बीमारियों से लड़ने के लिए अपने आप को भीतर से मजबूत बनाएं, इसके बजाए अपने मन से कोई भी दवा न लें। खांसी, ज़ुकाम और फ्लू से बचने के लिए सबसे अच्छा तरीका यही है कि आप अपनी इम्युनिटी (यानि बीमारियों से लड़ने की ताकत) को मजबूत बनाएं।

च्यवनप्राश ऐसा ही समाधान है जो आपको 100 से अधिक बीमारियों से लड़ने में मदद करता है। इसमें आयुर्वेदिक ‘रसायन’ जड़ी-बूटियां जैसे आंवला, अश्वगंधा, गिलोय आदि होते हैं, जो इम्युनोमॉड्युलेटरी इफेक्ट के साथ कई तरह के इन्फेक्शन से बचाते हैं।

ये भी पढ़े : डाबर की वेदिक टी के साथ प्रीमियम ब्लैक टी मार्केट में इंट्री

डाबर च्यवनप्राश पिछले 100 सालों से हर भारतीय की इम्युनिटी को मजबूत बनाने के लिए प्रयासरत है।’ श्री प्रशांत अग्रवाल, मार्केटिंग हैड- हेल्थ सप्लीमेंट्स, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा।

नया टीवी विज्ञापन बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है, जो दर्शकों को बताते हैं कि आजकल लोग मौसमी बीमारियों से लड़ने के लिए अपनी इम्युनिटी बढ़ाने के बजाए कोई भी दवा ले लेते हैं, ताकि उन्हें लक्षणों में आराम मिल लाए।

यह कैंपेन इस बात पर रोशनी डालता है कि ऐसी सैंकड़ों बीमारियां हैं, जिसमें दवा लेने पर आपको अस्थायी रूप से राहत मिलती है। इसलिए लक्षणों को दबाने के बजाए अपनी इम्युनिटी बढ़ाने पर ध्यान दें। इसके लिए च्यवनप्राश बहुत फायदेमंद है जो आपकी भीतरी ताकत को बढ़ाकर 100 से अधिक बीमारियों से लड़ने में मदद करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here