वरुण व अफजल के कमाल से डीएडी स्पोर्ट्स बना चैंपियन

0
35

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच वरुण श्रीवास्तव (5 विकेट) की धारदार गेंदबाजी के बाद अफजल (81) के नाबाद अर्धशतक से डीएडी स्पोर्ट्स ने आठवीं नीलम टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब फाइनल में एसएमआर क्लब को 6 विकेट से हराकर जीत लिया। टूर्नामेंट में तीसरे स्थान पर टीसीसी और चौथे स्थान पर क्रिकेट बड्डीज की टीम रही।

आठवीं नीलम टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट

मात्र छाया ग्राउंड पर एसएमआर क्लब ने निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 134 रन का स्कोर बनाया। टीम से डा.हसीब (42 रन, 31 गेंद, 3 चौके, एक छक्का) ने सर्वाधिक रन बनाए। रेहान ने 35 व शिव श्रीवास्तव ने 21 रन जोड़े।

डीएडी स्पोर्ट्स से वरुण श्रीवास्तव ने 18 रन देकर पांच व संजय यादव ने 25 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जवाब में डीएडी स्पोर्ट्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 15.1 ओवर में 4 विकेट पर 135 रन बनाकर जीत के साथ विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

फाइनल में एसएमआर क्लब को 6 विकेट से दी शिकस्त

टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज बिना खाता खोले दूसरी ही गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे। अफजल ने मात्र 45 गेंदों पर 11 चौके व 3 छक्के से नाबाद 81 रन की आतिशी अर्धशतकीय पारी खेली।

उनका साथ देते हुए जीशान अजहर ने 33 गेंदों पर 6 चौके से 44 रन जोड़े। एसएमआर क्लब से मोहम्मद जावेद ने 2 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें : एसएमआर क्लब व डीएडी स्पोर्ट्स में होगी खिताबी भिड़ंत

विशेष पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज टीसीसी के विनोद सिंह, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज डीएडी स्पोर्ट्स के वरुण श्रीवास्तव, सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक क्रिकेट बड्डीज के कपिल शर्मा, सर्वश्रेष्ठ विकेट कीपर टीसीसी के देवेश और प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ क्रिकेट बड्डीज के करुणेश उपाध्याय चुने गए।

समापन समारोह में मुख्य अतिथि नीलम (निदेशक मातृ छाया ग्राउंड), विजय सिंह चौहान (निदेशक फिटनेस रेजीमेंट), एसपी सिंह (निदेशक व्यूज एडवरटाइजिंग) और सौम्या लाल ने पुरस्कार वितरित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here