पापा शक्ति कपूर को कार राइड पर लेकर निकली बेटी श्रद्धा

0
161
साभार : सोशल मीडिया

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने आज यानी 18 नवंबर को पापा शक्ति कपूर को लम्बोर्गिनी से सैर कराने निकलीं। पिता और बेटी मेहबूब स्टूडियो के बाहर दिखे। श्रद्धा ने पैपराजी से बोला कि आज वो बापू की ड्यूटी पर हैं। शक्ति कपूर ने कहा कि आज श्रद्धा उनकी ड्राइवर बनी हैं। दोनों वहां नए प्रोजेक्ट को लेकर स्पॉट किए गए हैं।

दरअसल श्रद्धा ने दशहरे पर लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका कार खरीदी। इस कार की कीमत भारत में 4.04 करोड़ रुपए है। उनके पास पहले से 80 लाख की ऑडी Q7, 2 करोड़ की BMW 7 और 1 करोड़ से ज्यादा की कीमत की मर्सिडीज बेंज GLE है।

लैंबॉर्गिनी इंडिया ने ह्यूराकन टेक्निका को 4.04 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम) की कीमत में लॉन्च गया था। इसे स्टैंडर्ड EVO और ट्रैक-फोकस्ड STO वर्जन के बीच रखा गया है।

साभार : गूगल

ह्यूराकन टेक्निका 3.2 सेकंड में 0-100 kmph और 9.1sec में 200kmph से स्पीड पकड़ सकती है। इसका डिजाइन स्टाइल सियान हाइब्रिड हाइपरकार से लिया गया है। इसकी टॉप स्पीड 325 kmph है।

ये भी पढ़े : Sam Bahadur: 110 दिनों में 16 शहरों में शूट, आर्मी मेकर्स से खुश

श्रद्धा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 26 फिल्मों का हिस्सा रहीं श्रद्धा की कुल नेट वर्थ 123 करोड़ रुपए है। वो एक फिल्म के लिए 5 करोड़ फीस चार्ज करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here