बेटी श्वेता व नातिन नव्या ने ऐसा दी अमिताभ बच्चन को बर्थडे की शुभकामनाएं

0
85
@shwetabachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 81वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिग बी के फैन्स, उनके शुभचिंतकों और उनके परिवार के लिए यह दिन काफी खास है।

अमिताभ के करोड़ों फैन्स तो उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं, साथ ही साथ उनकी बेटी और नातिन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन ने अपने पापा के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

श्वेता बच्चन ने इस कोलाज को शेयर करते हुए लिखा, “81वां जन्मदिन मुबारक हो पापा। बड़े जूते (और झप्पी) कोई भी आज तक आपकी जगह नहीं ले पाया।

@navyananda

श्वेता ने जो पोस्ट की है उसमें अमिताभ अपनी बेटी को गले लगाते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर रणवीर सिंह और नव्या नवेली नंदा ने कमेंट बॉक्स में कई हर्ट इमोजी बनाए हैं। चंकी पांडे ने लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाएं प्यारे अमित जी।

अमिताभ की नातिन ने भी अपने नानू के जन्मदिन पर दो खास तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। पहली फोटो में जहां नव्या नवेली, आराध्या, जया बच्चन और अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन को गले लगाते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी फोटो थोड़ी पुरानी है, जिसमें नव्या नवेली और अमिताभ बच्चन एक साथ दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें : बिग बी का 81वां जन्मदिन होगा खास, नहीं होगा कोई बड़ा सेलिब्रेशन

तस्वीर के कैप्शन में नव्या ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो नाना। बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर दौड़ते हुए आते हैं और दर्शकों को जोश से भर देते हैं।

बिग बी का यह दमदार अंदाज पिछले कई दशकों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है और उनके करोड़ों फैन्स इस खास दिन पर उनकी अच्छी सेहत और लंबी जिंदगी की दुआ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here