धर्मेंद्र ने शाहरुख को जवान के लिए शुभकामनाएं दी, लिखा ये प्यारा मेसेज

0
76
साभार : गूगल

कल शाहरुख की बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर फिल्म कई वजहों से ट्रेंड कर रही है।

धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। वह सोशल मीडिया पर लोगों से जुड़े रहते हैं। धर्मेंद्र ने अब बॉलीवुड के किंग खान के लिए एक मैसेज लिखा है। धर्मेंद्र ने ट्वीट किया है, शाहरुख बेटे, जवान के लिए शुभकामनाएं।

इस बीच गदर 2 अभिनेता सनी देओल के पिता और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के ट्वीट ने ध्यान खींचा है। इस ट्वीट में धर्मेंद्र ने शाहरुख को बड़े प्यारे शब्दों में जवान के लिए शुभकामना दी है। इस पर लोग धर्मेंद्र की तारीफ कर रहे हैं। शाहरुख के फैन्स भी काफी खुश हैं और कमेंट्स कर रहे हैं।

इस पर एक ट्वीट है, धरमजी आप सच्चे जवान हैं। शाहरुख के कई फैन्स ने इस ट्वीट पर धर्मेंद्र का शुक्रिया अदा किया है। बीते दिनों धर्मेंद्र रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी अहम भूमिका निभा चुके हैं। हाल ही में उनके बेटे सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने भी बंपर कमाई की।

बात करें जवान की तो लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, वर्ल्ड वाइड मूवी की एडवांस बुकिंग 5 सितंबर तक 40 करोड़ रुपये तक पहुंच गई थी। ट्रेड एक्सपर्ट्स और मूवी ट्रैकर्स अनुमान लगा रहे हैं कि ओपनिंग डे पर यह पिछली सभी हिंदी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here