जीटीबी कानपुर लीजेंड्स को धमेंद्र यादव ने दिलाई जीत

0
93

लखनऊ। जीटीबी कानपुर लीजेंड्स ने द्वितीय श्री बलदेव मेहता स्मारक टी-20 नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर ओवर तक चले रोमांचक मुकाबले में सीआईडी इलेवन को मात देकर पूरे अंक जुटाए।

श्री बलदेव मेहता स्मारक टी-20 नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट

जीत में मैन ऑफ द मैच धमेंद्र यादव (19 रन, 3 विकेट) ने आलराउंड खेल दिखाने के बाद सुपर ओवर में उम्दा 12 रन जोड़े। इसके अलावा एक अन्य मैच में अविशा मेहता इलेवन ने एलएसजी इलेवन को 169 रन से हराया।

पार्थ रिपब्लिक ग्राउंड पर जीटीबी कानपुर लीजेंड्स ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 164 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज चेतन (71 रन, 41 गेंद, 7 चौके, 2 छक्के) के अर्धशतक के साथ अमर पाण्डेय ने 26, कामरान अली ने 29 व धमेंद्र यादव ने नाबाद 19 रन जोड़े।

विनीत, इंदर व जय ने अवीशा मेहता इलेवन को दिलाई जीत

जवाब में सीआईडी इलेवन भी 8 विकेट पर 164 रन ही बना सका। निचले क्रम में मो.जीशान शफीक (नाबाद 61) ने अर्धशतक जड़ा। जीटीबी कानपुर लीजेंड्स से धमेंद्र यादव व शेख मोहम्मद मुश्ताक को 3-3 विकेट मिले।

मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर में सीआईडी इलेवन ने एक विकेट के नुकसान पर 11 रन बनाए। जवाब में जीटीबी कानपुर लीजेड्स ने धमेंद्र यादव के नाबाद 12 रन से पांच गेंदो पर 1 विकेट के नुकसान पर 14 रन बनाकर मैच जीत लिया।

ये भी पढ़ें : हार्ड हिटलर की जीत में चमके मिर्जा सब्तैन

एक अन्य मैच में अवीशा मेहता इलेवन ने मैन ऑफ द मैच विनीत सिंह (85), इंदर (63) व जय सिंह (नाबाद 83) के अर्धशतकों से एलएसजी इलेवन को 169 रन से शिकस्त दी। पार्थ रिपब्लिक ग्राउंड पर अवीशा मेहता इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 2 विकेट पर 288 रन का विशाल स्कोर बनाया।

जवाब में एलएसजी इलेवन 19.5 ओवर में 119 रन पर आल आउट हो गया। अमित पाण्डेय (51) के अर्धशतक के अलावा ओम प्रकाश कश्यप ने 30 व आजाद ने 15 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। अवीशा मेहता इलेवन से जयदेव बिष्ट, आलोक यादव व गौरव सिंह को 2-2 विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here