ध्रुव शारदा शीर्ष पर, पदम वर्द्धन, उत्कर्ष सिन्हा व सुमित भी फाइनल में

0
161

लखनऊ। उत्तर प्रदेश टेनपिन बॉलिंग एसोसिएशन (यूपीटीबीए) के तत्वावधान में उत्तर प्रदेश राज्य रैंकिंग टेनपिन बॉलिंग टूर्नामेंट 2023 में दूसरे दिन दिल्ली के ध्रुव शारदा ने सर्वाधिक औसत 201.75 अंक के साथ फाइनल राउंड में स्थान सुरक्षित कर लिया।

दूसरे राउंड में उत्तर प्रदेश के पदम वर्द्धन, उत्कर्ष सिन्हा व हरियाणा के सुमित गोयल ने भी क्रमश: दूसरे, तीसरे व चौथे पायदान पर रहते हुए नाकआउट में प्रवेश किया।

उत्तर प्रदेश राज्य रैंकिंग टेनपिन बॉलिंग टूर्नामेंट 2023

 

लखनऊ के लुलु मॉल में स्थित फंचूरा बोलिंग ऐली में आयोजित टूर्नामेंट में दूसरे दिन दिल्ली के ध्रुव शारदा सबसे ज्यादा 2421 पिनफॉल के साथ 201.75 का औसत स्कोर अर्जित करते हुए लीडरशिप बोर्ड में शीर्ष पर रहे।

उत्तर प्रदेश के पदम वर्द्धन कुल 2259 पिनफॉल के साथ 188.25 के औसत स्कोर अर्जित करते हुए दूसरे पायदान पर रहे। उत्तर प्रदेश के ही उत्कर्ष सिन्हा ने कड़ी चुनौती पेश की लेकिन कुल 2254 पिनफॉल और 187.83 का औसत स्कोर अर्जित करते हुए तीसरे पायदान पर रहे।

हरियाणा के सुमित गोयल ने कुल 2239 पिनफॉल के साथ 186.58 का औसत स्कोर अर्जित करते हुए चौथा स्थान हासिल किया। दूसरी ओर हरियाणा के सुमित गोयल ने असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए सिंगल गेम में 237 के साथ एकल गेम में सर्वोच्च स्कोर हासिल किया।

ये भी पढ़ें : टेनपिन बॉलिंग टूर्नामेंट के पहले दिन प्लेयर्स ने दिखाया पूरा दम-खम

दिल्ली के ध्रुव शारदा ने आठ गेमों में 200 अंक से अधिक का स्कोर अर्जित करते हुए अपना दबदबा बनाया। ध्रुव शारदा, पदम वर्द्धन, उत्कर्ष सिन्हा व सुमित गोयल अब कल होने वाले फाइनल राउंड में चुनौती पेश करेंगे जिसके बाद टूर्नामेंट के विजेता का फैसला होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here