लखनऊ की गरिमा और अलीगढ़ के विकेश 2000 मी.स्टीपल चेज में चैंपियन

0
210

लखनऊ। लखनऊ की गरिमा यादव ने पांचवीं यूपी स्टेट यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अंडर- 18 बालिका के 2000 मीटर स्टीपल चेज में स्वर्ण पदक जीता। बालक 2000 मी.स्टीपल चेज में अलीगढ़ के विकेश डागुर पहले स्थान पर रहे।

गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज में आयोजित इस चैंपियनशिप में अंडर-18 बालक में हाई जंप में प्रयागराज के मो.वसीम ने पहला  स्थान हासिल किया। बालक 400 मी.बाधा दौड़ में स्पोर्ट्स कॉलेज के विशु राठी अव्वल रहे।

पांचवीं यूपी स्टेट यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप

आज हुई स्पर्धाओं में बालक 110 मी.बाधा दौड़ में इटावा के अरुण सिंह पहले व ऋषभ दूसरे जबकि वाराणसी के देवांश तीसरे स्थान पर रहे।

बालक 400 मी.बाधा दौड़ में स्पोर्ट्स कॉलेज के विशु पहले, बुलंदशहर के संग्राम सिंह दूसरे व व वाराणसी के देवांश सिंह तीसरे स्थान पर रहे।

ये भी पढ़े : यूपी स्टेट वार्षिक जूनियर एथलेटिक्स के दूसरे दिन ये बने चैंपियन

बालक 2000 मी.स्टीपल चेज में अलीगढ़ के विकेश डागुर पहले, चंदौली के सूरज कुमार पाल दूसरे व शामली के सागर कुमार तीसरे स्थान पर रहे।

बालिका हाई जंप में शामली की अंजुम चौधरी पहले, बालिका 100 मी.बाधा दौड़ में वाराणसी की आरुषी श्रीवास्तव पहले, बालिका 2000 मी.स्टीपल चेज में लखनऊ की गरिमा यादव पहले व इटावा की रिद्धि चौधरी दूसरे स्थान पर रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here