निर्देशक एटली ने शाहरुख खान के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जाहिर की

0
144
साभार : गूगल

शाहरुख के साथ रिकॉर्ड ब्रेकिंग जवान बनाने वाले एटली कुमार एक्टर के साथ एक और फिल्म बनाना चाहते हैं। तमिल फिल्मों के डायरेक्टर एटली, शाहरुख के बड़े फैन हैं और हमेशा से उनके साथ काम करना चाहते थे।

जब यह ख्वाहिश जवान में पूरी हुई, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एटली ने शाहरुख को भारतीय सिनेमा में स्टारडम और शालीनता का प्रतीक बताया। उन्होंने एक कॉनक्लेव में शाहरुख की जमकर तारीफ की, और उनके साथ दोबारा काम करने की इच्छा जाहिर की।

एटली ने कहा कि वह जवान से भी तगड़ा सब्जेक्ट लेकर आएंगे, और उसे शाहरुख के साथ बनाएंगे। वह बोले, ‘मुझे उनकी सभी फिल्में पसंद हैं, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस…लिस्ट लंबी है और मैं आगे भी नाम गिना सकता हूं।

मेरे लिए वह दुनिया भर में भारतीय सिनेमा का चेहरा हैं। शाहरुख सर के साथ काम करना एक सपना है। सौभाग्य से, मुझे अपनी पांचवीं फिल्म में ऐसा करने का मौका मिला। भगवान की कृपा रही है और मुझे लगता है कि मैंने इसके साथ न्याय किया है।

एटली से जब पूछा गया कि क्या भविष्य में शाहरुख के साथ दोबारा काम करने की संभावना है, तो वह बोले, ‘बिल्कुल, मैं उनके साथ दोबारा काम करूंगा। मैं जवान से भी अच्छा सब्जेक्ट लेकर आऊंगा और जरूर उनके पास जाऊंगा। फिर उसे मैं उन्हें सुनाऊंगा।

अगर शाहरुख सर को पसंद आया, तो जरूर ऐसा होगा कि हम दोनों फिर से साथ में काम करेंगे। मुझे पता है कि वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं। मैंने अपनी जिंदगी में उनके जितना अच्छा इंसान नहीं देखा। धन्यवाद, शाहरुख सर। मैं एक बार आपके पास फिर आऊंगा जब जवान से भी बड़ा कुछ क्रैक कर लूंगा। मैं बिल्कुल आपके पास आऊंगा।

ये भी पढ़े : फिल्म जिगरा की शूटिंग रैपअप, 27 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here