शाहरुख का जुनून और जी-तोड़ मेहनत, कायल हुए निर्देशक एटली

0
86
फोटो साभार : सोशल मीडिया

निर्देशक एटली को शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ का डायरेक्शन करने का अवसर मिला है। हाल ही में उन्होंने एक्टर की तारीफ में एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर सोशल मीडिया पर साझा किया।

एटली ने आगे लिखा, ‘ये तो बस शुरुआत है सर, लव यू सर। पूरी टीम की ओर से इतना बड़ा मौका देने के लिए आपका एक बार फिर से बहुत-बहुत शुक्रिया। भगवान की मुझ पर विशेष कृपा है। सभी को शुक्रिया। पिछले दिनों शाहरुख ने ट्वीट कर एटली के लिए लिखा था, ‘सर!!! हर चीज के लिए धन्यवाद। आप सभी को प्यार।

एटली ने ट्वीट में लिखा, ‘किंग की कहानियां पढ़ने से लेकर उनके साथ काम करने तक, मुझे लगता है कि मैं वह सपना जी रहा हूं, जो मैंने हमेशा देखा है। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया शाहरुख। इस फिल्म ने मुझे मेरी सीमा से बाहर जाने के लिए उकसाया, जहां मैंने बहुत कुछ सीखा।

ये भी पढ़े : जवान प्रीव्यू : जोरदार एक्शन से भरपूर, बाल्ड लुक में खतरनाक दिखे शाहरुख

उन्होंने लिखा, ‘मैंने पिछले तीन सालों में सिनेमा के लिए आपके जुनून और आपकी कड़ी मेहनत को बेहद करीब से देखा है, जो सचमुच बहुत प्रेरणादायक और दिलचस्प है। ‘जवान’ से एटली बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने वाले हैं। यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है और वह इसके साथ हिंदी सिनेमा में आगाज करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

उन्होंने न सिर्फ इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है, बल्कि इसकी कहानी भी लिखी है। ‘जवान’ में शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे कई शानदार कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख डबल रोल कर रहे हैं। ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को रिलीज होगी।

एटली दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने निर्देशक, निर्माता और स्क्रीन राइटर हैं। उन्हें तमिल फिल्मों के लिए जाना जाता है। शुरुआत में उन्होंने मशहूर निर्देशक एस शंकर के निर्देशन में काम किया था। उन्होंने फिल्म ‘राजा रानी’ के साथ अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की, जिसकी हीरोइन नयनतारा थीं।

इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का विजय पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ डायलॉग राइटर के तमिलनाडु स्टेट पुरस्कार से नवाजा गया। ‘थेरी’, ‘मेर्सल’ और ‘बिगिल’ जैसी शानदार फिल्में भी उन्होंने ही निर्देशित कीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here