डॉन 3 और जी ले जरा पर निर्देशक फरहान अख्तर ने दी अपडेट

0
171
साभार : गूगल (निर्देशक फरहान अख्तर)

फरहान अख्तर ने कन्फर्म किया है कि रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी स्टारर डॉन 3 की शूटिंग 2025 में शुरू हो जाएगी। खबरें ये भी थीं कि कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट स्टारर जी ले जरा ठंडे बस्ते में चली गयी है।

इस पर भी बात करते हुए फरहान ने कहा कि ये फिल्म बनेगी और इसे वे ही डायरेक्ट करेंगे। 18 जून को फरहान द्वारा निर्देशित फिल्म लक्ष्य के बीस साल पूरे हुए। इस मौके पर फरहान ने एक मनोरंजन साइट से बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने डॉन 3 और जी ले जरा के बारे में बात की। फरहान ने कहा- हम अगले साल फिल्म डॉन 3 की शूटिंग करेंगे। मैं खुद इसका इंतजार कर रहा हूं। हमने फिल्म जी ले जरा की भी अनाउंसमेंट की है। इसका भी डायरेक्शन मैं ही करूंगा।

मुझे किसी फिल्म का डायरेक्शन किए काफी समय हो गया है। मुझे इन फिल्मों का डायरेक्शन करने का बहुत मन करता है। फरहान से आगे सवाल किया गया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग डेट लॉक कर ली है या नहीं।

इस पर उन्होंने कहा- यह बात सिर्फ मेरी तारीखों के बारे में नहीं है। प्रोजेक्ट में कई लोग शामिल हैं। सभी की तरफ से एक डेट को फाइनल करना जरूरी होता है। ये कन्फर्म है कि एक डायरेक्टर के तौर पर आप मेरी ये दो फिल्में जरूर देखेंगे।

अगस्त 2023 में फरहान अख्तर ने खुलासा किया था कि डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को कास्ट किया गया है। इस खबर ने पूरी तरह से सनसनी फैला दी थी। एक्ट्रेस मेन लीड में कियारा आडवाणी का नाम लॉक किया गया था। बता दें, 1978 की डॉन में अमिताभ बच्चन और 2006 की डॉन में शाहरुख खान को देखा गया था।

जी ले जरा की अनाउंसमेंट 2021 में की गई थी। ये 3 लड़कियों की रोड ट्रिप की कहानी होने वाली है, जिसे फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म को जोया अख्तर ने लिखा है। इसके प्रोड्यूसर्स में रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं।

ये भी पढ़े : सिकंदर से पहली झलक में काफी डैशिंग दिखे सलमान खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here