नेपोटिज्म पर दिशा ने साझा किए विचार, करण जौहर के लिए कही ये बात

0
120
साभार : गूगल

फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना लीड रोल्स में हैं। गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया और लॉन्च मुंबई में आयोजित हुआ और फिल्म की पूरी टीम आई।

लॉन्च के दौरान, दिशा ने यह बताया कि कैसे 18 साल की उम्र में करण जौहर ने उन्हें देखा था। उन्होंने नेपोटिज्म पर फिल्ममेकर को निशाना बनाने वाले ट्रोल्स को करारा जवाब दिया।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान, दिशा ने फिल्ममेकर करण जौहर की काफी तारीफ की। उन्होंने खुलासा किया कि शुरुआती दिनों में जब वह मॉडलिंग कर रही थीं तो फिल्म निर्माता ने उन्हें देखा था। उन्होंने यह बताया कि अगर वह एक एक्ट्रेस हैं तो यह केवल केजेओ के कारण हैं।

उन्होंने कहा, ‘अगर मैं आज एक एक्ट्रेस हूं, तो यह करण जौहर के कारण क्योंकि जब मैं मॉडलिंग कर रही थी तो असल में उन्होंने ही मुझे देखा था। मैं 18 साल की थी। मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं यहां नहीं होती, अगर उस समय उन्होंने मुझे नहीं देखा होता। जब लोग नेपोटिज्म पर कुछ भी कहते हैं, मैं एक आउटसाइडर हूं।

मुझे ऐसा लगता है कि यही वह मौका है जो उन्होंने मुझे दिया है। उनके बयान पर करण ने कहा, ‘आई लव यू’ और उन्हें गले लगाया। दिशा के इस बयान के बाद करण जौहर ने नेपोटिज्म के आरोपों से उन्हें निशाना बनाने वाले ट्रोल्स पर बात की।

उन्होंने फिल्म के कलाकारों और डायरेक्टर्स का जिक्र किया जो ‘बाहरी’ हैं और शशांक खेतान को ‘आउटसाइडर्स का ब्रांड एंबेसडर’ कहा। उन्होंने कहा, ‘हर कोई जो हम पर इंडस्ट्री के लोगों के साथ काम करने का आरोप लगाता है, शशांक खेतान आउटसाइडर्स के ब्रांड एंबेसडर हैं।

सागर और पुष्कर बाहरी लोग हैं। अगली बार जब कोई हमें ट्रोल करे, तो उसे योद्धा को देखना चाहिए क्योंकि लीड भी एक आउटसाइडर ही है। राशि और दिशा भी ऐसी ही हैं। मुझे लगता है कि मैं एक और ताज का हकदार हूं। जिसने भी मेरा सिर काटने की कोशिश की है, योद्धा से सावधान रहें।

ये भी पढ़े : आतंकवादियों के साथ जमकर मार-धाड़ करते दिखे सिद्धार्थ, देखें योद्धा का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here