लोकतंत्र के महापर्व में मतदान कर डा. आनन्देश्वर पाण्डेय व डा.आरपी सिंह बने भागीदार

0
132

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में 8 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेश की 49 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई। इसमें उत्तर प्रदेश में 14 लोकसभा सीटों  सहित लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट का भी उपचुनाव है।

पांचवे चरण में भारी संख्या में मतदाताओं ने अपने अधिकार का प्रयोग कियाहै जिसमें लखनऊ में भी हर तबके के लोगों ने मतदान किया। इसमें खेल अधिकारी, राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी शामिल है।

उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय

 

इसी क्रम में उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय ने सोमवार को निरालानगर में सरस्वती विद्या मंदिर (8 नंबर चौराहा के पास) स्थित मतदान केंद्र पर वोट देकर लोगों से मत देकर लोकतंत्र के इस महापर्व में भागीदार बनने की अपील की।

खेल निदेशक डा.आरपी सिंह

उन्होंने कहा कि सभी वोटरों से मेरा निवेदन है कि वे अपना वोट जरूर डालें और मतदान करना आपका दायित्व है। उन्होंने इसके साथ ही ये भी अपील की कि स्वस्थ व शांतिपूर्ण लोकतंत्र के लिए बढ़-चढ़कर मतदान प्रक्रिया में भाग लें एवं अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के खेल निदेशक डा.आरपी सिंह ने भी वोट डालने के बाद लखनऊ वासियों से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें।

ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव : यूपी की 14 सीटों पर दोपहर 1 बजे तक 39.55 फीसदी मतदान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here