डीएसएस क्लब व तारिक क्लब को जीत से पूरे अंक

0
59

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच कामरान (44 रन, दो विकेट) के आलराउंड खेल से डीएसएस क्लब ने प्रथम आइरिस क्राउन स्कूल कॉरपोरेट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बनारस क्रिकेट क्लब को 29 रन से मात दी। दिन के दूसरे मैच में तारिक क्रिकेट क्लब ने एफजेए वारियर्स को 7 विकेट से पराजित किया।

प्रथम आइरिस क्राउन स्कूल कॉरपोरेट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट

कैरियर क्रिकेट ग्राउंड पर पहले मैच में डीएसएस क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जीशान (नाबाद 63), कामरान (नाबाद 44) व मो.शरीफ (36) की पारियों से निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 191 रन का स्कोर बनाया। बनारस क्रिकेट क्लब से दीपक सिंह ने चार व प्रदीप ने दो विकेट चटकाए।

जवाब में बनारस क्रिकेट क्लब की टीम 19.4 ओवर में 162 रन पर सिमट गयी। आनंद अवस्थी (43) और दीपक सिंह (23) ही टिक कर खेल सके। डीएसएस क्लब से नफीस ने तीन व कामरान ने दो विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें : सनी व धीरज ने द दिल्ली कैफे को दिलाई जीत

दूसरे मैच में तारिक क्रिकेट क्लब ने धारदार गेंदबाजी व उम्दा बल्लेबाजी से एफजेए वारियर्स को 7 विकेट से हराया। एफजेए वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 130 रन जोड़े। सरवर जमाल ने 36, अखिलेश मिश्रा ने 29 रन का योगदान किया। तारिक क्रिकेट क्लब से शमीम व अरविंद मिश्रा ने दो-दो विकेट हासिल किए।

जवाब में तारिक क्रिकेट क्लब ने 12.4 ओवर में तीन विकेट पर 131 रन बनाकर मैच जीत लिया। जीत मे जसविंदर सिंह ने नाबाद 42, शैलेंद्र सिंह ने 35 व अमित खरका ने 30 रन जोड़े। एफजेए वारियर्स से मोहम्मद आरिफ को दो विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here