नेपोटिज्म की मार, रकुल प्रीत सिंह के हाथों से निकली कई फिल्में

0
74
@rakulpreet

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बी-टाउन के पावर कपल में से एक हैं। एक्ट्रेस प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं।

रकुल ने नेपोटिज्म के बारे में राय साझा करते हुए कहा है कि इसके चलते उन्हें कुछ प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा। रकुल ने फिल्म यारियां से बॉलीवुड में शुरुआत की। उन्होंने दे दे प्यार दे, रनवे 34, डॉक्टर जी, थैंक गॉड और छतरीवाली में काम किया है।

रकुल अजय देवगन और आर माधवन के साथ दे दे प्यार दे 2 की तैयारी कर रही हैं। रकुल ने नेपोटिज्म पर राय व्यक्त की और स्वीकार किया कि उन्होंने फिल्में खो दी हैं। रकुल ने याद किया कि जब वह सेना में शामिल होना चाहती थी, उनके पिता अपना अनुभव साझा करते थे। एक्ट्रेस को कड़वाहट पसंद नहीं है, उनका मानना है कि वे प्रोजेक्ट उनके लिए नहीं थे।

उन्होंने कहा, “मुझे सेना में जाना था, मेरे पिताजी मुझसे अपने अनुभव साझा करते थे। भाई-भतीजावाद, मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचती। हां, ये होता है, फिल्में ली गई हैं, मैं ऐसी इंसान नहीं हूं, जो कड़वा होकर बैठ जाउंगी। हो सकता है कि यह मेरे लिए नहीं था।

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अवसर खोना तय है और आप तभी आगे बढ़ सकते हैं, जब आप इसे समझेंगे। रकुल ने मेडिकल इंडस्ट्री का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर कोई डॉक्टर बोर्ड में शामिल नहीं हो पाता है और किसी और को वहां भेजा जाता है, तो यह जीवन का एक हिस्सा है।

ये भी पढ़े : अक्षय की भूत बंगला में परेश रावल, राजपाल यादव और असरानी की एंट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here