ईस्ट जोन ने जीता यूपीएसआरटीसी इंटरजोनल क्रिकेट टूर्नामेंट का ख़िताब

0
120

लखनऊ: शानदार बल्लेबाजी और उम्दा गेंदबाजी से ईस्ट जोन ने यूपीएसआरटीसी इंटरजोनल क्रिकेट टूर्नामेंट का ख़िताब फाइनल में सेंट्रल जोन को आठ रन से हराकर जीता।

काल्विन कॉलेज ग्राउंड पर ईस्ट जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 147 रन बनाये। टीम से अमित कुमार सोनकर ने 38 व सचिन कुमार राय ने 27 और बनाये। सेंट्रल जोन से नितेश श्रीवास्तव ने 3 व राहुल दीक्षित ने दो विकेट हासिल किये ।

जवाब में सेंट्रल जोन की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 139 रन ही बना सकी। अर्जुन सिंह यादव ने 45 गेंदों पर 46 रन बनाये लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। ईस्ट जोन से तेज प्रताप सिंह और मो. जैद को दो-दो विकेट मिले। ईस्ट जोन के प्रशिक्षक शशिकांत सिंह ने जीत का श्रेय खिलाड़ियों को दिया।

ये भी पढ़ें : यूपीएसआरटीसी इंटरजोनल क्रिकेट : सेंट्रल जोन का ईस्ट जोन से होगा खिताबी मुकाबला

उन्होंने कहा कि दिग्गज खिलाड़ियों की कमी के बाद भी टीम ने दमदार प्रदर्शन किया। हेड क्वार्टर एकादश के योगेंद्र सेठ सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, अबु तैयब मैन ऑफ द टूर्नामेंट और ईस्ट जोन के मो. जैद सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बने।

समापन समारोह में अपर प्रबंधक निदेशक अन्नपूर्णा गर्ग ने पुरस्कार बांटे. इस मौके पर वित्त नियंत्रक संजय सिंह, मुख्य प्रधान प्रबंधक तकनीकी संजय शुक्ला, प्रधान प्रबंधक श्याम बाबू, क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज पुंडीर और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here