फीनिक्स पलासियो में एंड ऑफ सीजन का धमाल 

0
164

लखनऊ: फीनिक्स पलासियो में बहुप्रतीक्षित एंड ऑफ सीज़न सेल की शुरुआत हो चुकी है और शॉपर्स के पास जनवरी के पूरे महीने में लोकप्रिय और अपने पसंदीदा ब्रांड्स के स्टोर्स से कपड़ों की खरीदारी पर 70% तक की छूट का लाभ उठाने का सुनहरा अवसर है।

प्रमुख क्लोदिंग ब्रांड्स पर 70% तक की छूट और लाखों के उपहार जीतने का अवसर

इन फायदेमंद डील्स के अलावा शॉपर्स के पास बड़े पुरस्कार जीतने के साथ-साथ मजेदार शोज और गतिविधियों में भी भाग लेने का अवसर है। शॉपर्स के पास 5000 रुपये से अधिक की शॉपिंग करके एक मिलियन के पुरस्कार जीतने का भी मौका है।

इस एंड ऑफ सीजन सेल में शामिल होने वाले रिटेलर्स की एक लंबी लिस्ट है या यह कहें कि पूरा मॉल ही इस एंड ऑफ सीजन सेल का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें : फीनिक्स पलासियो में क्रिसमस और नए साल के जश्न की धूम

रिटेलर्स की लिस्ट में एच एंड एम, मार्क एंड स्पेंसर, एडिडास, एल्डो, अमेरिकन ईगल, एलन सोली, एंड, बेवर्ली हिल्स, पोलो क्लब, ब्लैकबेरी, सीके, कार्लटन लंदन, आइकोनिक, गैंट, अमेरिकन ईगल, सुपरड्राई, लाइफस्टाइल, शॉपर्स स्टॉप, वेस्टसाइड, एम एंड एस जैसे स्टोर्स शामिल हैं।

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने बताया, “फीनिक्स पलासियो ग्राहकों को हमेशा शॉपिंग का हाई क्वालिटी एक्सपीरियंस देने का प्रयास करता है। इस दौरान शॉपर्स को न केवल डिस्काउंट मिलेगा बल्कि उन्हें एक मिलियन के पुरस्कार तक जीतने का मौका भी मिलेगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here