सबकी चहेती पायल लॉकअप की शेरनी, इसलिए कही जाएंगी असली खिलाड़ी

0
272

असली विनर वही कहलाता हैं जो अपने सच्चाई और निष्ठा से लोगों के दिलों को जीते। जी हा लॉक अप शो की रियल खिलाड़ी हैं पायल रोहतगी, असल जीत की हकदार हैं। वो पहले दिन से ही अपनी सच्चाई और अकेले के दम पर इस अत्याचारी जेल के हर जुल्म को सह कर एक मजबूत खिलाड़ी बनकर उभरी।

एकता कपूर से लेकर कंगना रनौत, करन कुंद्रा से लेकर लोगो के दिलों तक बनाया दीवाना

जो बेपरवाह होकर सच का साथ देकर गलत के खिलाफ लड़ती रही। जिसके खिलाफ जेल के सारे कैदी एक तरफ थे । जो लॉक अप के कठोर जेल में हुकूमत करती रही। पायल के उम्दा खेल को देख कंगना रनौत भी उनकी मुरीद हो गई थी। यहां तक कि एकता कपूर भी जब शो में आई तब उन्होंने खुलकर सबके सामने कहा की पायल उनकी सबसे पसंदीदा बैडएस कैदी हैं।

बनी सबकी पसंदीदा खिलाड़ी

पायल के उम्दा खेल को देख कंगना रनौत भी उनकी मुरीद हो गई थी। यहां तक कि एकता कपूर भी जब शो में आई तब उन्होंने खुलकर सबके सामने कहा की पायल उनकी सबसे पसंदीदा बैडएस कैदी हैं। यहां तक कि जेल के जेलर करन कुंद्रा ने भी कहा कि ” लड़की है पर क्या लड़ती हैं, जख्मी शेरनी पायल रोहतगी” कहकर पायल का हौसला बढ़ाया।

किसी ने कहा झूठी तो किसी ने कहा मुंह का गटर बंद कर

पायल को लॉक अप में कैदियों के अलग–अलग ताने सुनने मिले । किसे तो उन्हें झूठी कहा तो किसी ने कहा गटर बंद कर, तो कोई पायल के कैरेक्टर तक पहुंच गया। किसी ने पायल को कहा कि,खाना बनाने नही आता तो किसी ने कहा की ये सब पर लांछन लगाती हैं। सबने गुटबाजी कर पायल के गेम को बिगाड़ना चाहा।

ये भी पढ़े : होली पर खुलासा, संग्राम सिंह व पायल रोहतगी जुलाई में इस दिन लेंगे सात फेरे 

यहां तक कि सभी कैदी पायल के तगड़े गेम से डरने लगे थे कि ये तो फिनाले की ट्रॉफी तक लेकर जायेगी। सायशा शिंदे ने तो पायल को नेगेटिव लेडी भी कह दिया था कि ऐसे लोग फिनाले में नही जाने चाहिए । लेकिन पायल की जी तोड़ मेहनत और खेल को लेकर उसकी सच्चाई इतनी पक्की थी कि ये शो के खत्म होने के बाद तक भी लोग उसे याद रखेंगे।

पायल ने किए शो में हैरत अंगेज खुलासे

पायल रोहतगी के हैरत अंगेज और बेझिझक खुलासों यानि शुरू में करियर को लेकर तांत्रिक पूजा हो या कभी मां न बन पाने का दर्द।

ये भी पढ़े : Lock upp : पायल रोहतगी के नॉमिनेशन से आखिर क्यों भड़के रेसलर संग्राम सिंह

शो के ही एपिसोड में कंगना रनौत को खामोश कर देना हो या अपने साथ कैदी के लिए लड़ जाने का जज्बा हो, पायल हर अखाड़े में शेरनी बनकर लड़ी और ऐसा खेल खेली की लॉक अप के जितने भी अध्याय का जिक्र होगा इस खिलाड़ी हसीना का नाम जरूर आएगा जो वाकई अपने दम पर कहलवाई जायेगी शो की असली विनर।

ये भी पढ़े : लॉकअप शो में किस बात पर भड़की पायल रोहतगी, शो के मेकर्स से मांगा जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here